TikTok Viral Video: दादी के पैर दबा रहा था पोता, दिखे नकली दांत तो हुआ कुछ ऐसा....

TikTok Viral Video: दादी के पैर दबा रहा था पोता, दिखे नकली दांत तो हुआ कुछ ऐसा....
पोता अपने पिता के साथ दादी के पैर दबा रहा था. तभी परिवार के लोगों ने दादी से नकली दांत निकालने को कहा.

इस Tiktok वीडियो में एक पोता (Grandson) अपनी दादी (Grandmother) के पैर दबा रहा था, जैसे ही दादी ने अपने नकली दांत बाहर निकाले तो बच्चे ने कुछ ऐसा रिएक्शन दिया, जिसको देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
लॉकडाउन (Lockdown) के दिनों में सोशल मीडिया (Social Media) पर कई वीडियोज (Video) तेजी से वायरल (Viral) हो रहे हैं. वहीं सेलेब्स से लेकर आम लोग तक इस वक्त टिकटॉक (TikTok) पर वीडियो बनाने में लगे हुए हैं. इसी बीच एक TikTok वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसको देखकर आप हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. इस वीडियो में एक पोता अपनी दादी के पैर दबा रहा था, जैसे ही दादी ने अपने नकली दांत बाहर निकाले तो बच्चे ने कुछ ऐसा रिएक्शन दिया, जिसको देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. टिकटॉक पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पोता अपने पिता के साथ दादी के पैर दबा रहा था. तभी परिवार के लोगों ने दादी से नकली दांत निकालने को कहा. बच्चा दादी के चेहरे को गैर से देख रहा था. तभी दादी ने नकली दांत बाहर निकाल दिए. फिर क्या था... बच्चा देखते ही दूर भाग निकला और बाकी लोग जोर से हंसने लगे. लोगों को इस बच्चे का रिएक्शन खूब पसंद आ रहा है.
@sikhstrendpar dadi ke daant dekh gabraya par pota ##punjabi ##comedy ##kid ##lockdown ##foryou

♬ original sound - sikhstrend








इस वीडियो के अब तक 4 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 37 हजार से ज्यादा लाइक्स और 200 से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं. वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'दादी के नकली दांत देखकर घबरा गया पोता.' इस वीडियो को मनप्रीत सिंह नाम के यूजर ने शेयर किया है.
First published: June 3, 2020, 10:59 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading