अपना शहर चुनें

States

वेडिंग पार्टीज में गॉर्जियस दिखने के लिए पहनें बनारसी साड़ी, ऐसे करें कैरी

बनारसी साड़ी कभी आउटडेटेड नहीं होती. इसे आप किसी भी मौके पर कई स्‍टाइल में पहन सकती हैं.
बनारसी साड़ी कभी आउटडेटेड नहीं होती. इसे आप किसी भी मौके पर कई स्‍टाइल में पहन सकती हैं.

बनारसी साड़ी (Banarasi Saree) की खास बात यह है कि यह दिखने में जितनी वाइब्रेंट (Vibrant) होती है, पहनने के बाद उतना ही रॉयल लुक (Royal Look) देती है. यही नहीं, यह साड़ी यंग जेनरेशन से लेकर दादी-नानी के जेनरेशनल वालों को भी खूब भाती आई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 24, 2021, 3:14 PM IST
  • Share this:
शादियों (Wedding) में गॉर्जियस दिखने की चाहत हर किसी को होती है. ऐसे में बनारसी साड़ी (Banarasi Saree) से अच्‍छा विकल्‍प कुछ हो नहीं सकता. अगर आप क्‍लासी लुक की शौकीन हैं और स्‍टाइलिश भी दिखना चाहती हैं तो बनारसी साड़ी के साथ आप अच्‍छा एक्‍सपेरिमेंट कर सकती हैं. इस साड़ी की खास बात यह है कि यह दिखने में जितनी वाइब्रेंट (Vibrant) होती है, पहनने के बाद उतना ही रॉयल लुक (Royal Look) देती है. यही नहीं, यह साड़ी यंग जेनरेशन से लेकर दादी-नानी के जेनरेशनल वालों को भी खूब भाती आई है. ऐसे में आज आपको बताते हैं कि आखिर इस क्‍लासी गौर्जियस साड़ी को आप किस तरीके से कैरी करें कि हर किसी की नजर आप पर हो.

1. बनारसी साड़ी को न्यू लुक देने के लिए आप इसके ब्‍लाउज के साथ एक्‍सपेरिमेंट करें. आजकल विंटर सीजन में इसके साथ बड़े बॉर्डर वाले एल्बो स्लीव, फुलस्लीव ब्लाउज़ ट्रेंड में हैं. आप इन्हें ट्राई कर सकती हैं. विंटर की शादियों में इसे वेलवेट ब्लाउज़ के साथ टीमअप किया जा सकता है. यह बहुत ही क्लासी और गॉर्जियस लुक देगा.

2. बनारसी साड़ी को मॉडर्न लुक देने के लिए आप इसे हाई हील और क्‍लच के साथ पहनें. आप इसे न्‍यूड मेकअप के साथ इसे कैरी कर सकती हैं.



इसे भी पढ़ेंः दुल्हन के लिए बेस्ट हो सकते हैं ये 5 मंगलसूत्र डिजाइन्स, पति से सुनेंगी तारीफें
3. बनारसी साड़ी को आप सीधा पल्‍ला, उल्‍टा पल्‍ला के साथ साइड पल्‍ला और लहंगा स्‍टाइल और मेखला स्‍टाइल में भी कैरी कर सकती हैं. बनारसी साड़ी कभी आउटडेटेड नहीं होती. इसे आप किसी भी मौके पर कई स्‍टाइल में पहन सकती हैं.

4. अगर आपके पास पुरानी बनारसी साड़ी है जिसे आप पहन पहन कर बोर हो चुकी हैं तो इसे किसी अच्‍छे बुटीक में ले जाकर इसका ट्रेडिशनल गाउन, लहंगा चोली, लॉन्ग जैकेट, पलाज़ो पैंट टॉप बनवाकर भी इसे नए लुक में पहन सकती हैं.

5. बनारसी साड़ी के साथ बोट नेक, बैकलेस और डीप लो बैक ब्लाउज़ भी पहन सकती हैं. आप ट्रेंडी लुक के साथ क्‍लासी भी दिखेंगी. बनारसी साड़ी के साथ ट्रेंच कोट, क्रॉप टॉप, शर्ट ब्लाउज़, कॉर्सेट, हॉल्टर नेक ब्लाउज़ भी ट्राई कर सकती हैं. आप जरूर स्टाइलिश नज़र आएंगी.

इसे भी पढ़ेंः सर्दियों में चेहरे की ड्राई स्किन पर लगाएं होमेमड मक्खन, मिनटों में दिखेगा Glow

6. आप इसे हेवी नेकलेस और इयरिंग के साथ भी कैरी कर सकती हैं. लेकिन अगर आप सोबर दिखना पसंद करती हैं तो लाइट ज्‍वेलरी के साथ भी इसे कैरी किया जा सकता है. (Disclaimer:इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य जानकारियों पर आधारित हैं. Hindi news18 इनकी पुष्टि नहीं करता है. इन पर अमल करने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से संपर्क करें.)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज