लाइव टीवी

2019 में हुई ये बिग फैट वेडिंग, दूल्हा-दुल्हन ही नहीं मेहमानों ने भी बटोरी सुर्खियां

News18Hindi
Updated: December 31, 2019, 1:40 PM IST
2019 में हुई ये बिग फैट वेडिंग, दूल्हा-दुल्हन ही नहीं मेहमानों ने भी बटोरी सुर्खियां
शादी के लिए नुसरत जहान को अपना धर्म बदलने के लिए ट्रोल किया गया.

इन शादियों के दूल्हा, दुल्हन से लेकर मेहमान कर वीवीआईपी रहे. साल की शुरुआत की सबसे बड़ी और खास शादी रही मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की. इस शादी पर सिर्फ भारत नहीं बल्कि दुनिया के कोनो-कोने से मेहमान आए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 31, 2019, 1:40 PM IST
  • Share this:
2019 कई बिग फैट वेडिंग का साल रहा. इन शादियों के दूल्हा, दुल्हन से लेकर मेहमान तक वीवीआईपी आए. इस साल की सबसे बड़ी शादी रही पश्चिम बंगाल से सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहान की. नुसरत जहना ने तुर्की में निखिल जैन के साथ सात फेरे लिए. नुसरत की शादी जितनी शानदार रही, उससे कहीं ज्यादा विवादों के घेरे में नजर आई. आइए जानते हैं इस साल की वो खास शादियां जिसने सुर्खियां बंटोरी.



 




View this post on Instagram




 

Its great to find that one person you’d like to annoy for the rest of ur life @nikhiljain09 iv been lookin for u since i heard my first love story.. now i realise u were in my heart all along.. #thenjaffair big hug to team @weddingsbyesl and @knottingbells


A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on






नुसरत जहान- निखिल जैन
पश्चिम बंगाल की सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहान ने निखिल जैन से शादी की. इस शादी के लिए नुसरत जहान को अपना धर्म बदलने के लिए ट्रोल किया गया. हालांकि तुर्की में हुई इस शादी में काफी कुछ खास था. शादी के हर फंक्शन में नुसरत और निखिल के लुक ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बंटोरी.



 




View this post on Instagram




 

The One with my real-life heroes. #myheroes #myparents #mom #dad #blessings #wedding #vivek #babita


A post shared by Babita Phogat (@babitaphogatofficial) on






बबिता फोगाट- विवेक सुहाग
बबिता फोगाट ने साथी रेसलर विवेक सुहाग से शादी रचाई. इस शादी में बबिता लाल रंग के जोड़े में काफी सुंदर लग रही थी. ये शादी जितना बबिता और विवेक की लव स्टोरी के लिए जानी गई, उतना ही बबिता के लुक के लिए. बबिता ने शादी में जो लाल रंग का जोड़ा पहना था वो प्रियंका चोपड़ा के लहंगे से मैच कर रहा था, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लाइफ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 31, 2019, 1:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर