डेट पर गई लड़की खा गई 8000 रु. का खाना, लड़के से बोली तुम कुछ करने लायक ही नहीं हो...

वो दोनों पहली बार डेट पर गए. लड़के ने अपना बिल भरा और लड़की का बिल देने से इनकार कर दिया. बोला, "मैं स्‍टूडेंट हूं, शुगर डैडी नहीं."

News18Hindi
Updated: January 10, 2019, 3:05 PM IST
डेट पर गई लड़की खा गई 8000 रु. का खाना, लड़के से बोली तुम कुछ करने लायक ही नहीं हो...
प्रतीकात्‍मक चित्र
News18Hindi
Updated: January 10, 2019, 3:05 PM IST
वो दोनों पहली बार डेट पर गए. लड़के ने खाने में स्‍पेगिती मंगाई और पीने के लिए बीयर. लड़की ने लॉब्‍सटर और वाइन. लड़के के खाने का बिल था 1500 रु. और लड़की के खाने का बिल था, 8000 रु. जब बिल देने की बारी आई तो लड़की उम्‍मीद कर रही थी कि लड़का पूरा बिल देगा. आखिरकार ये दोनों की पहली डेट जो थी.

लेकिन जो हुआ वो इसका बिलकुल उल्‍टा था.

लड़के ने अपना 1500 रु. का बिल भर दिया और लड़की का बिल नहीं भरा. लड़की को अपना 8000 रु. का बिल खुद भरना पड़ा.

खैर, लड़की ने बिल भरा और दोनों ने एक दूसरे को विदा कहा.

अब लड़के ने जब अगली बार लड़की से डेट पर चलने को कहा तो लड़की ने साफ इनकार कर दिया. लड़की गुस्‍से में आगबबूला हो गई. पहली डेट पर तुमने मुझे अपना बिल भरने को कहा और अब दोबारा डेट पर चलने को कह रहे हो.

लड़के ने ये सारा किस्‍सा रेड इट पर बयां किया है. एक लंबी पोस्‍ट लिखकर उसने पूरा घटना बताई है. लड़के का तर्क है कि वो स्‍टूडेंट है, कोई शुगर डैडी नहीं. जबकि लड़की इस बात पर नाराज हो गई. उसने लड़के को लूजर बोला और कहा कि जेंटलमेन हमेशा बिल पे करते हैं.

फिलहाल 8000 रु. के डिनर और वाइन के चक्‍कर में उस लड़की के साथ डेट पर जाने का लड़के का सपना अधूरा ही रह गया. और अब वो अपनी दुख भरी कहानी रेडइट पर बयां कर रहा है.
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर