लाइव टीवी

Karva Chauth 2019: करवा चौथ पर इस तरह करें श्रृंगार, ठहर जाएंगी सबकी नजरें

News18Hindi
Updated: October 16, 2019, 12:44 PM IST
Karva Chauth 2019: करवा चौथ पर इस तरह करें श्रृंगार, ठहर जाएंगी सबकी नजरें
करवा चौथ पर इस तरह करें श्रृंगार, नजरें नहीं हटा पाएंगे आपके पति

करवा चौथ २०१९ (Karva Chauth): करवा चौथ से एक दिन पहले जानें इस समय कौन सा फैशन और लुक पसंद किया जा रहा है...

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 16, 2019, 12:44 PM IST
  • Share this:
करवा चौथ २०१९ (Karva Chauth): करवा चौथ की तैयारियों में एक महीना किस तरह गुजर गया शायद महिलाओं को इसका एहसास भी नहीं हुआ. करवा चौथ पर महिलाएं सुहाग के सोलह श्रृंगार करती हैं. साड़ी, बिंदी, चूड़ी, सिन्दूर सब मिलाकर महिलाओं का रूप एकदम निखर कर सामने आता है. लेकिन कई बार त्यौहार की तैयारियों की उहापोह के बीच आपको ये सोचने समझने का समय ही नहीं मिल पाता है कि इस ख़ास मौके पर क्या पहना जाए और मेकअप कैसा होना चाहिए. इसलिए आइए आज करवा चौथ से एक दिन पहले जानते हैं कि समय कौन सा फैशन और लुक पसंद किया जा रहा है...(तस्वीर: Instagram)

इसे भी पढ़ेंः Karva Chauth 2019: करवा चौथ पर करें सोलह श्रृंगार, यहां देखें 16 श्रंगार की List

करवा चौथ पर आप हर बार साड़ी तो पहनती ही होंगी लेकिन इस बार आप नया लुक ट्राई करना चाहती हैं तो सूट एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है. फ्लोरल प्रिंट ज़्यादातर फैशन में रहता है. इसलिए इस करवा चौथ आप फ्लोरल प्रिंट का सूट ट्राई कर सकती हैं. इस समय हल्के रंग जैसे कि मिंट ग्रीन, ओलिव ग्रीन, पिंक, रेड और सी ब्लू पसंद किए जा रहे हैं. आप चाहें तो मिक्स एंड मैच के जरिए बहुत अच्छा लुक अपना सकती हैं.

इसे भी पढ़ेंः Karva Chauth: करवा चौथ 17 अक्टूबर को, जानें चांद दिखने का समय

करवा चौथ पर कुर्ती के साथ कलरफुल कंट्रास्ट दुपट्टा और नीचे प्लाजो सलवार की जगह चूड़ीदार पैजामा ट्राई कर सकती हैं. मेकअप थोड़ा चटख करें. होठों को सुर्ख लाल रंग की लिपस्टिक से सजाएं. और बालों के बीच से मांग निकालकर जूडा बनाएं. इससे आपका पूरा चेहरा निखरकर सामने आएगा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कल्चर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 16, 2019, 12:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...