लाइव टीवी

Karva Chauth: करवा चौथ में अपने Budget में दिल्ली के इन बाजारों में करें शानदार शॉपिंग, मिलेगा सबकुछ

News18Hindi
Updated: October 13, 2019, 11:40 AM IST
Karva Chauth: करवा चौथ में अपने Budget में दिल्ली के इन बाजारों में करें शानदार शॉपिंग, मिलेगा सबकुछ
Karva Chauth: करवा चौथ में अपने Budget में दिल्ली के इन बाजारों में करें शानदार शॉपिंग, मिलेगा सबकुछ

करवा चौथ शॉपिंग (Karva Chauth Shopping): आइए आज आपको बताते हैं कुछ ऐसे बाजार जहां से आप अपने बजट में मनपसंद शॉपिंग कर पाएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 13, 2019, 11:40 AM IST
  • Share this:
करवा चौथ शॉपिंग (Karva Chauth Shopping): करवा चौथ इस बार 17 अक्टूबर को पड़ रहा है. लेकिन तैयारियां अभी से पूरे शबाब पर हैं. महिलायें अभी से ज्वेलरी, मेकअप और कपड़ों की खरीददारी कर लेना चाहती हैं ताकि ऐन वक्त पर उहापोह और उलझन न महसूस हो. लेकिन अगर आप अपने बजट में मनपसंद सामान खरीदना चाहते हैं तो ये काम काफी मुश्किल हो जाता है. आइए आज आपको बताते हैं कुछ ऐसे बाजार जहां से आप अपने बजट में मनपसंद शॉपिंग कर पाएंगे.

लाजपत नगर मार्केट: दिल्ली की लाजपत नगर की सेंट्रल मार्केट शॉपिंग के लिए काफी मशहूर है. यहां पर आपको साड़ियों से लेकर साजो सामान और करवा चौथ की पूजा थाली, पूजा का सामान सबकुछ अपने बजट में मिल जाएगा.

इसे भी पढ़ें: Karva Chauth 2019: इस तारीख को है करवा चौथ, अभी से कर लें तैयारी पत्नी के गिफ्ट की

जनपथ: दिल्ली में बाराखम्बा मेट्रो स्टेशन के पास मौजूद जनपथ मार्केट से आप आभूषणों की खरीददारी कर सकती हैं. यहां आपको कपड़े भी मिल जाएंगे. लेकिन ये कपड़े ऐथेनिक कम ही होंगे.

दिल्ली हाट: ये मार्केट ट्रेडिशन शॉपिंग के लिए काफी अच्छा है. यहां आप करवाचौथ के लिए अपनी मनपसंद ज्वेलरी अपने बजट में खरीद सकती हैं. इसके अलावा आपको यहां कपड़ों से लेकर मेकअप प्रॉडक्ट्स और जूते चप्पल तक मिल जाएंगे. यहां पर मिलने वाले सामान की क्वालिटी भी काफी अच्छी होती है.

इसे भी पढ़ें: Karva Chauth 2019: इस करवाचौथ इन टिप्स की मदद से करें मेकअप, बदल जाएगा लुक

कमला नगर मार्केट: दिल्ली की ये मार्केट कपड़ों और ज्वेलरी के लिए काफी अच्छी है. आप यहां से करवाचौथ की पूजा का सामान भी खरीद सकते हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ट्रेंड्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 13, 2019, 11:27 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...