• Home
  • »
  • News
  • »
  • lifestyle
  • »
  • TRY THESE BLOUSE STYLE IN THIS SUMMER GIVES YOU COMFORTABLE AND STYLISH LOOK FASHION TIPS PRA

गर्मियों में दिखना है स्‍टाइलिश, तो साड़ी के साथ ट्राई करें ये ट्रेंडी ब्‍लाउजेज़

आप इस गर्मी किस तरह के ब्‍लाउज को ट्राई कर सकती हैं जिसमें आप कॉन्फिडेंट भी दिखें और स्‍टाइलिश भी.Image Credit : Pixabay

गर्मियों (Summer) में महिलाएं वैसे ही स्‍लीवलेस ब्‍लाउज (Blouse) ज्‍यादा पसंद करती हैं. ऐसे में अगर वे ब्‍लाउज के डिजाइन के साथ एक्‍सपेरिमेंट करें तो सिंपल साड़ी भी स्‍टाइलिश (Stylish) नजर आएगी.

  • Share this:
    Summer Fashion Tips : बदलती लाइफ स्‍टाइल और ट्रेंड के साथ साथ साड़ियों के स्‍टाइल और फैशन में भी काफी बदलाव आया है. गर्मियों (Summer) में तो खासतौर पर महिलाओं के पास साड़ी (Saree) के साथ एक्‍सपेरिमेंट करने का बेहतरीन मौका होता है. गर्मियों में तो महिलाएं वैसे ही स्‍लीवलेस ब्‍लाउज ज्‍यादा पसंद करती हैं. ऐसे में अगर आप ब्‍लाउज के डिजाइन के साथ थोड़ा और एक्‍सपेरिमेंट करें तो आपकी सिंपल साड़ी का लुक भी बिलकुल स्‍टाइलिश (Stylish Look) नजर आ सकता है. लेकिन कई महिलाएं स्‍टाइलिश ब्‍लाउज (Stylish Blouse) सिलवाने के चक्‍कर में कम्‍फर्ट के साथ समझौता कर बैठती हैं जिस वजह से वे उन्‍हें कैरी करने में कॉन्‍फिडेंट नहीं रहतीं. तो आइए आपको बताते हैं कि आप इस गर्मी किस तरह के ब्‍लाउज को ट्राई कर सकती हैं जिसमें आप कॉन्फिडेंट भी दिखें और स्‍टाइलिश भी.

    1.फ्रंट डीप वी नेक ब्‍लाउज

    अगर आप हेवी वर्क वाली साड़ियों या सिल्‍क की साड़ियों को नया लुक देना चाहती हैं तो आप इस डिजाइन का ब्‍लाउज सिलवाएं. इस डिजाइन में ब्‍लाउज का फ्रंट डीप वी शेप का होता है और बाजू का कट आप अपने हिसाब से रख सकती हैं.



    इसे भी पढ़ें : Summer Style: इस समर सीजन कॉटन नहीं लिनन है फैशन में, इन 5 तरीकों से करें कैरी
     




    2.स्‍ट्रैपी नेक लाइन ब्‍लाउज

    अगर आप अपनी हैंडलूम या कॉटन की साड़ियों को कूल लुक देना चाहती हैं तो आप इस डिजाइन के ब्‍लाउज को जरूर कैरी करें. ऐसे ब्‍लाउज बहुत ही कम्‍फर्टेबल होते हैं और हर शेप की महिलाओं को कॉम्‍प्‍लिमेंट देते हैं.

    3.कट काउट ब्‍लाउज पैटर्न

    साड़ी के साथ कट काउट पैटर्न वाले ब्‍लाउज बहुत ही स्‍टाइलिश दिखते हैं. इसे आप हर फंक्‍शन में कैरी कर सकती हैं और अपनी पसंद की किसी भी साड़ी के साथ पहन सकती हैं. अगर आप टेलर या बुटीक में इसे सिलवाएं तो उनके पास इस पैटर्न में कई ब्‍लाउज के डिजाइन होते हैं जिनमें से आप पसंद की डिजाइन चूज़ कर सकती हैं.



    इसे भी पढ़ें : पुरुषों के लिए भी स्किन की देखभाल बहुत जरूरी, गर्मियों में इस तरह रखें अपना ख्‍याल



    4.की होल नेक लाइन

    आप अपने हेवी क्‍लासी साड़ी से लेकर हैंडलूम या कॉटन की साड़ी के लिए इस डिजाइन का ब्‍लाउज सिलवा सकती हैं. ऐसे ब्‍लाउज आप हर तरह के पैटर्न वाली साड़ी के साथ कैरी कर सकती हैं.(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य जानकारियों पर आधारित हैं. Hindi news18 इनकी पुष्टि नहीं करता है. इन पर अमल करने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से संपर्क करें.)
    Published by:Pranaty tiwary
    First published: