46 की उम्र में अपने फैशन से लोगों के दिल पर राज कर रही हैं उर्मिला मातोंडकर, देखें उनके ये Looks

46 की उम्र में अपने फैशन से लोगों के दिल पर राज कर रही हैं उर्मिला मातोंडकर, देखें उनके ये Looks
साल 2016 में उर्मिला ने 42 साल की उम्र में अपने 10 साल छोटे लड़के से शादी कर ली.

फिल्मी दुनिया से दूर रहने के बावजूद 46 साल की उम्र में भी उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) अपने आप को फिट (Fit) और फैशनेबल (Fashionable) बनाए रखती हैं. वह अपने स्टाइल और फैशन स्टेटमेंट के आगे कई नई हीरोइनों को मात दे सकती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated : December 1, 2020, 12:29 pm IST
  • Share this:

    हिंदी फिल्मों में अपनी चुलबुली एक्टिंग से एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने लोगों का दिल जीत लिया था. लोग सिर्फ उनकी एक्टिंग के ही दीवाने वहीं थे बल्कि उनकी खूबसूरती के भी कायल थे. वहीं फिल्मी दुनिया से दूर रहने के बावजूद 46 साल की उम्र में भी उर्मिला अपने आप को फिट (Fit) और फैशनेबल (Fashionable) बनाए रखती हैं. वह अपने स्टाइल और फैशन स्टेटमेंट के आगे कई नई हीरोइनों को मात दे सकती हैं. आइए आपको बताते हैं उर्मिला मातोंडकर के कुछ स्पेशल फैशन सेंस के बारे में, जिसे आप भी आसानी से किसी वेडिंग, फेस्टिवल या आउटिंग के लिए ट्राई कर सकती हैं. उर्मिला मातोंडकर के ये लुक आपको खूबसूरत बनाने के साथ-साथ कंफर्टेबल रखने में भी मदद करेंगे.

    उर्मिला ने बतौर बाल कलाकार अपने करियर की शुरुआत की थी. 1980 में श्रीराम लागू की मराठी फिल्म ‘जाकोल’ में उर्मिला बाल कलाकार के रूप में नजर आई थीं. उस वक्त उनकी उम्र 6 साल थी. इसके बाद वो कई अन्य फिल्मों में दिखीं. साल 1983 में आई 'मासूम' में उनके रोल को काफी सराहा गया. फिल्म में उनका गाना 'लकड़ी की काठी, काठी पे घोड़ा' आज भी मशहूर है.






    साल1989 में उर्मिला मातोंडकर ने मुख्य अभिनेत्री के तौर पर मलयालम फिल्म 'चाणक्यन' की थी. इसमें उनके अपोजिट कमल हासन थे. यह फिल्म सुपरहिट रही थी. हिंदी में हीरोइन के रूप में उन्होंने पहली फिल्म 'नरसिम्हा' की और फिर शाहरुख खान के साथ 'चमत्कार' में नजर आई थीं.


    साल 2016 में उर्मिला ने 42 साल की उम्र में अपने 10 साल छोटे लड़के से शादी कर ली. उर्मिला के पति का नाम मोहसिन अख्तर मीर है जो कि कश्मीर के एक मॉडल और बिजनेसमैन हैं. वो आखिरी बार 2018 में फिल्म 'ब्लैकमेल' में नजर आई थीं जिसमें उन्होंने आइटम नंबर किया था.


    उर्मिला भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन लोग उनके फैशन के दीवाने हैं. 46 की उम्र में भी वह अपने लुक्स के मामले में काफी हसीन नजर आती हैं.


    उर्मिला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने फैंस के साथ अपना लुक और स्टाइल स्टेटमेंट शेयर करती रहती हैं.