लाइव टीवी

सोशल मीडिया पर लड़की ने दिया ऐसा चैलेंज कि लोग बोले- 'हमसे न हो पाएगा', देखिए Video

News18Hindi
Updated: January 13, 2020, 3:18 PM IST
सोशल मीडिया पर लड़की ने दिया ऐसा चैलेंज कि लोग बोले- 'हमसे न हो पाएगा', देखिए Video
फोटो साभारः वीडियो ग्रैब/इंस्टाग्राम

अमेरिका की एक महिला जिमनास्ट ने लोगों को एक खास तरह का चैलेंज दिया है, उन्होंने लोगों को न्यू फ्लेक्स चैलेंज करके दिखाया. इंस्टाग्राम पर शेयर किए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ये देखने में जितना आसान है, उतना है नहीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 13, 2020, 3:18 PM IST
  • Share this:
सोशल मीडिया पर कई तरह के चैलेंज आते हैं. इन चैलेंज को कई बार स्वीकार करते हुए यूजर्स जुट जाते हैं और वीडियो, तस्वीरों, जीआईएफ को शेयर करते हैं. बोलट चैलेंज, चेयर चैलेंज हर किसी को याद होंगे. इसी थीम पर एक महिला ने सोशल मीडिया पर एक चैलेंज शुरू किया है. ये चैलेंज इतना मजेदार है कि यूजर्स महिला के वीडियो को तो देख रहे है, लेकिन चैंलेज को लेने से कतरा रहे हैं.

दरअसल, अमेरिका की एक महिला जिमनास्ट ने लोगों को एक खास तरह का चैलेंज दिया है, उन्होंने लोगों को न्यू फ्लेक्स चैलेंज करके दिखाया. इंस्टाग्राम पर शेयर किए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ये देखने में जितना आसान है, उतना है नहीं. आप भी देखिए ये वीडियो...

 




 



View this post on Instagram




 

new flex challenge??? Tag a friend that you think can do this💁🏻‍♀️ • • Follow on Tik Tok @jax_kranitz for more videos!!


A post shared by jax (@jax.kranitz) on






इसे भी पढ़ें : जिम में बॉडी बनाते दिखे अनुपम खेर, TikTok पर वीडियो हुआ वायरल

होश उड़ाने वाला है वीडियो
इस वीडियो में महिला जिमनास्ट पेट के बल जमीन पर लेटती हुई दिखाई दे रही हैं. इसके बाद वह अपने दोनों हाथों को कमर के पछे रखती हैं और जमीन से छूते हुए पैरों को साइड से सामने की ओर लाकर खड़ी हो जाती है. ये वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स के होश उड़ रहे हैं.

लोगों ने किए खास तरह के कमेंट
इस वीडियो पर कई यूजर्स ने कमेंट किए हैं. वीडियो को देखने के बाद कुछ लोगों ने कहा कि हमसे न हो पाएगा. कोई लिख रहा है तौबा-तौबा. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो पर 1 लाख से ज्यादा व्यू आ चुके हैं, जबकि सैंकड़ों लोगों ने इस पर कमेंट किया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लाइफ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 13, 2020, 2:46 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर