लाइव टीवी

Valentine day 2020: इस बार कुछ अलग तरीके से सेलिब्रेट करें अपना ये स्पेशल डे, अपनाएं 4 खास टिप्स

News18Hindi
Updated: February 9, 2020, 2:32 AM IST
Valentine day 2020: इस बार कुछ अलग तरीके से सेलिब्रेट करें अपना ये स्पेशल डे, अपनाएं 4 खास टिप्स
आप चाहें तो अपने घर पर ही पार्टनर के साथ कुछ स्पेशल बनाने की प्लानिंग कर सकते हैं.

आप अपने वैलेंटाइन डे को अपने पार्टनर के साथ कुछ कीमती समय बिताकर भी स्पेशल बना सकते हैं. आप चाहें तो इसे बेहतर बनाने के लिए घर पर ही कुछ खास प्लान कर सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 9, 2020, 2:32 AM IST
  • Share this:
हर कपल को अपना वैलेंटाइन डे एक स्पेशल तरीके से मनाना चाहिए. हालांकि ये बिल्कुल जरूरी नहीं कि आपका वैलेंटाइन डे तभी खास होगा जब आप अपने पार्टनर को कुछ महंगा गिफ्ट देंगे या फिर आप उसे किसी बेहद शानदार रेस्तरां में जाकर कैंडल लाइट डिनर कराएंगे. आप अपने वैलेंटाइन डे को अपने पार्टनर के साथ कुछ कीमती समय बिताकर भी स्पेशल बना सकते हैं. आप चाहें तो इसे बेहतर बनाने के लिए घर पर ही कुछ खास प्लान कर सकते हैं. ये आपके लिए सस्ता और प्यारभरा साबित हो सकता है. आइए आपको बताते हैं ऐसे ही कुछ स्पेशल टिप्स के बारे में जिनकी मदद से आप अपने इस खास दिन और और भी खास बना सकते हैं.

इसे भी पढ़ेंः Valentine Day 2020 : डोमिनोज ने बनाया पिज्जा स्लाइस डायमंड रिंग, पाने के लिए करना होगा ये खास काम

लिविंग रूम को अच्छे से सजाएं
आप कहीं बाहर जाने की बजाए घर पर ही पिकनिक या गेट टुगेदर प्लान कर सकते हैं. लिविंग रूम को अच्छे से सजाएं फिर पार्टनर के पसंद का म्यूजिक बजाएं और खाना बाकी दिनों से अलग अपने पार्टनर के पसंद का बनाएं. इससे आपका पार्टनर खुश हो जाएगा. यह छोटी सी चीज आपके रिश्ते में मिठास घोल सकती है और प्यार को बढ़ाने में भी सक्षम हो सकती है.

अगर आप कहीं बाहर जाने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके घर के आसपास कोई म्यूजियम या पार्क में जाकर अपने पार्टनर के साथ समय बिता सकते हैं.


पार्क में जाकर अपने पार्टनर के साथ समय बिताएं
अगर आप कहीं बाहर जाने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके घर के आसपास कोई म्यूजियम या पार्क में जाकर अपने पार्टनर के साथ समय बिता सकते हैं. आप शहर से बाहर किसी प्राकृतिक स्थान पर जाकर भी पार्टनर संग टाइम स्पेंड कर सकते हैं. यहां आपका खर्च भी ज्यादा नहीं होगा और आप कुछ नई चीजे देख भी पाएंगे. साथ ही कुछ प्यार के पल भी बिता पाएंगे.एक साथ किचन में कुकिंग
इसके अलावा आप चाहें तो अपने घर पर ही पार्टनर के साथ कुछ स्पेशल बनाने की प्लानिंग कर सकते हैं. आप चाहे तो कुछ मीठा बना लें या फिर उनके पसंद की कोई चीज बना सकते हैं. आप चाहें तो ऑनलाइन कुछ पसंद का ऑर्डर भी कर सकते हैं. दरअसल, कुछ ऐसा भी प्लान कर सकते हैं जिससे आप दोनों मिलकर एक साथ किचन में कुकिंग कर सकें और ढेर सारी बाते कर सकें.

आप कहीं बाहर जाने की बजाए घर पर ही पिकनिक या गेट टुगेदर प्लान कर सकते हैं.


इसे भी पढ़ेंः Valentine Day 2020: प्यार और सेक्स के बारे में हम लड़कों को क्या सिखाते हैं?

रोमांटिक वेब सीरीज देखें
अगर आप इस दिन को रोमांटिक बनाना चाहते हैं तो आप अपने पार्टनर के साथ कोई रोमांटिक वेब सीरीज देख सकते हैं या फिर कोई फिल्म देखने जा सकते हैं. साथ में कुछ स्नैक्स, कोल्ड्रिंक या फिर कॉफी लेकर बैठ जाएं ऐसा करने से आपका दिन और भी ज्यादा यादगार और रोमांटिक होगा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लाइफ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 9, 2020, 2:32 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर