लाइव टीवी

Promise Day पर पार्टनर से करें ये खास वादे, ताउम्र मजबूत रहेगा रिश्ता

News18Hindi
Updated: February 11, 2020, 4:26 AM IST
Promise Day पर पार्टनर से करें ये खास वादे, ताउम्र मजबूत रहेगा रिश्ता
बहुत से ऐसे लोग होते है जो प्यार में बड़े-बड़े वादे तो कर जाते है लेकिन उन्हें निभा नहीं पाते हैं.

किसी भी खास रिश्ते की शुरुआत सम्मान के साथ होती है. इसलिए इस प्रॉमिस डे पर अपने पार्टनर से वादा कीजिए कि परिस्थितियां कितनी भी खराब क्यों न हो जाएं वो सम्मान का अनादर नहीं करेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2020, 4:26 AM IST
  • Share this:
बहुत से ऐसे लोग होते है जो प्यार में बड़े-बड़े वादे तो कर जाते है, लेकिन उन्हें निभा नहीं पाते हैं. ऐसे में वो अपने पार्टनर की भावनाओं के साथ तो खेल जाते हैं लेकिन अपने साथी को बीच भंवर में छोड़कर चले जाते है.

हालांकि, किसी की ज़िंदगी में कभी-कभी ऐसे मोड़ आ जाते है जहां उन्हें अपने साथी से किये हुए वादे को भुलकर आगे बढ़ना होता है. हम आपको आज कुछ ऐसी ही बातें बता रहे हैं जिसके जरिए आप ये तय कर सकते हैं कि प्रॉमिस डे पर आप अपने पार्टनर से किस तरह के वादे कर सकते हैं.

सम्मान का वादा
किसी भी खास रिश्ते की शुरुआत सम्मान के साथ होती है. इसलिए इस प्रॉमिस डे पर अपने पार्टनर से वादा कीजिए कि परिस्थितियां कितनी भी खराब क्यों न हो जाएं वो सम्मान का अनादर नहीं करेंगे.




 




View this post on Instagram




 

• • • @iberostargrandbavarodrgroup #dominicanrepublic #puntacana #caribe #palmtrees #couplegoals #love #happiness #sun #lovely #photodiary #travelphoto #travelaroundtheworld #insta travel #photography #travellifestyle #visualsoflife


A post shared by A D E L I N A (@addelaidee) on






खुश रखने का वादा
प्यार में एक दूसरे के प्रति जितना सम्मान जरूरी है उतनी ही खुशी भी जरूरी है. इस प्रॉमिस डे पर आप अपने पार्टनर से यह वादा कर सकते हैं कि उन्हें आप हमेशा खुश रखेंगे.




साथ देने का वादा
दो प्यार करने वालों के लिए यह बहुत जरूरी होता है कि वे हमेशा एक-दूसरे का साथ दें. दो लोगों के बीच का प्यार तभी लंबे समय तक कायम रह सकता है जब वे एक-दूसरे का साथ देने से पीछे नहीं हटेंगे.

हर हाल में दूंगा साथ
किसी भी लड़की के लिए ये सुकून की बात होती है जब उसका पार्टनर उसके करियर को सपोर्ट देने के लिए तैयार होता है. शादी के बाद भी नौकरी जारी रखना और काम के साथ साथ घर में उनका सहयोग मिलना उनके लिए वाकई सुकून की बात होती है.

झूठे वादों से बचें
ध्यान रहे अपने पार्टनर से भूलकर भी झूठे वादे न करे क्योकि हो सकता है सच्चाई पता चलने पर आपका पार्टनर आप से दूर चला जाए या फिर ये भी हो सकता है कि, वह दोबारा आप पर भरोसा न करे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लाइफ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 4:26 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर