लाइव टीवी

Valentine day पर लड़के गलती से न करें ये फैशन मिस्टेक, बिगड़ जाएगा Impression

News18Hindi
Updated: February 10, 2020, 1:43 PM IST
Valentine day पर लड़के गलती से न करें ये फैशन मिस्टेक, बिगड़ जाएगा Impression
वैलेंटाइन का लुक काफी खास होता है, इसलिए लड़कों को भी परफेक्ट दिखना बहुत जरूरी है.

आम दिनों में तो फैशन मिस्टेक होना एक अलग बात है, लेकिन वैलेंटाइन में अगर गलती से ये मिस्टेक हो गई तो ये मिस्टेक नहीं बल्कि बलंडर कहलाएगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 10, 2020, 1:43 PM IST
  • Share this:
जब बात फैशन, ब्यूटी, स्टाइल स्टेटमेंट की आती है तो सब सिर्फ लड़कियों या महिलाओं की बात ही करते हैं. मैन फैशन को लेकर एक्साटमेंट तो दूर, कोई बात करना भी पसंद नहीं करता है. ऐसा इसलिए है क्योंकि मैन खुद ही अपने फैशन को लेकर जागरूक नहीं हैं. पुरुष सिर्फ कपड़े पहनने का शौक रखते हैं. ऑफिस में वो बस ठीक से तैयार होकर चले जाएं उनके लिए यही सब सही है. जिसकी वजह से वो छोटी-छोटी गलतियां करते हैं, जो उनकी पर्सनैलिटी को खराब कर देती है.

आम दिनों में तो फैशन मिस्टेक होना एक अलग बात है, लेकिन वैलेंटाइन में अगर गलती से ये मिस्टेक हो गई तो ये मिस्टेक नहीं बल्कि बलंडर कहलाएगी. वैलेंटाइन वीक में मैन भी फैशन में किसी तरह की कोई कमी न रखें, इसके लिए आज हम आपके लिए लेकर आए हैं, कुछ खास टिप्स, जिसे फॉलो करके आप अपने पार्टनर को इंम्प्रेस कर सकते हैं. और तो और आपके फैशन को लेकर उनके दिमाग में दो मिथक है उस पर भी फुल स्टॉप लगा सकते हैं.

इंप्रेस जमाने के लिए शर्ट को टैग करके पहनना चाहिए.
इंप्रेस जमाने के लिए शर्ट को टैग करके पहनना चाहिए.


शर्ट की टैगिग और फिटिंग

एक जमाना था जब लड़के या पुरुष शर्ट का कपड़ा मार्केट से लाते थे और दर्जी से उसे सिलवाते थे. अब लोग मार्केट में मिलने वाली रेडिमेड शर्ट खरीदकर पहनते हैं. ऐसे में कई बार शर्ट की फिटिंग सही नहीं बैठती है, जिससे पूरा लुक खराब हो जाता है. इसलिए हमेशा वही शर्ट पहनें जो आपकी बॉडी पर फिट होती है. बॉडी फिट के साथ शर्ट हो हमेशा टैग करके पहनें.

अमूमन ऑफिस या घर पर काम की थकावट में आकर लड़के शर्ट की बाजूओं को फोल्ड करके पहन लेते हैं.
अमूमन ऑफिस या घर पर काम की थकावट में आकर लड़के शर्ट की बाजूओं को फोल्ड करके पहन लेते हैं.


बाजूओं का रखें ध्यानअमूमन ऑफिस या घर पर काम की थकावट में आकर लड़के शर्ट की बाजूओं को फोल्ड करके पहन लेते हैं. शर्ट की बाजू को फोल्ड करके पहनना गलत नहीं है, लेकिन इसे सही तरीके से फोल्ड करना जरूरी है. इसलिए जब भी शर्ट की बाजू को फोल्ड करें तो ये शेप में हो इस बात का ध्यान रखें.

बेल्ट
अक्सर ऐसा देखा गया है कि लोग अपने लेंथी बेल्ट को मोड़ लेते हैं. लेंथी बेल्ट को कभी भी मोड़ना नहीं चाहिए, इससे पर्सनैलिटी बिगड़ जाती है.

हमेशा अपनी पर्सनैलिटी के हिसाब से ही जूते खरीदें.
हमेशा अपनी पर्सनैलिटी के हिसाब से ही जूते खरीदें.


जूते
शर्ट पैन्ट के बाद कोई और चीज है जो पुरुषों की पर्सनैलिटी को खराब करती है तो वो है जूते. इसलिए हमेशा अपनी पर्सनैलिटी के हिसाब से ही जूते खरीदें. जहां तक संभव हो फॉर्मल सेप के जूतों को अपने लुक के साथ कैरी करें.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लाइफ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 10, 2020, 1:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर