शादी की बात आगे नहीं बढ़ रही तो आजमाएं ये 7 अचूक उपाय

अगर आप भी शादी करने के लिए उत्सुक हैं, पर बाधाएं आपका पीछा नहीं छोड़ रहीं तो चिंता न करें. हम आपको बता रहे हैं अचूक उपाय.

News18Hindi
Updated: May 28, 2018, 2:15 PM IST
शादी की बात आगे नहीं बढ़ रही तो आजमाएं ये 7 अचूक उपाय
शादी करवाने के अचूक उपाय
News18Hindi
Updated: May 28, 2018, 2:15 PM IST
क्या लाख कोशिश करने के बाद भी रिश्ते की बात नहीं बन रही. कितने लोगों से मिल चुके कभी स्वभाव नहीं मिल पाता तो कभी कुंडली के गुण या कभी-कभी कोई अलग ही समस्या उभर आती है. अगर आप भी शादी करने के लिए उत्सुक हैं, पर बाधाएं आपका पीछा नहीं छोड़ रहीं तो चिंता न करें. हम आपको बता रहे हैं अचूक उपाय, जो जल्द ही आपके साथी को आपसे मिला देंगे.

*भगवान कृष्‍ण प्रेम के प्रतीक हैं. अगर आपने उन्‍हें प्रसन्‍न कर लिया तो आपकी प्रेम विवाह की सारी मुश्किलें दूर हो जाएंगी. किसी कृष्‍ण मंदिर जाकर उन्हें पान और बांसुरी भेंट करें.

*मां दुर्गा की उपासना कर मंदिर में लाल रंग की ध्‍वजा चढ़ाएं. इस उपाय को करने से आपको अवश्‍य ही लाभ होगा.

*प्रेम विवाह करना चाहते हैं तो आप भगवान शिव के स्‍वरूप शिवलिंग का शहद से रुद्राभिषेक करें.

हनुमान जी के इन 5 उपाय से जमकर बरसेगा पैसा, चमक जाएगी किस्मत

*गुरु विवाह का कारक हैं तो उन्‍हें भी प्रसन्‍न करने से आपके विवाह में आ रहीं सभी बाधाएं दूर होती हैं.

*जो पुरुष प्रेम विवाह करने के इच्छुक हैं वो श्रीकृष्‍ण के 'क्लीं कृष्णाय गोविंदाय गोपीजनवल्लभाय स्वाहा' मंत्र का रोज़ 108 बार जाप करें.

*शुक्‍ल पक्ष के किसी भी गुरुवार को भगवान विष्‍णु और मां लक्ष्‍मी की मूर्ति के आगे स्‍फटिक की माला से 'ऊँ लक्ष्मी नारायणाय नमः' का रोज़ 108 बार जाप करें. इस उपाय को तीन महीने तक करें.

*गंगाजल मिलाकर शिवलिंग का अभिषेक करें. शिवलिंग के पास बैठकर रुद्राक्ष की माला से भगवान शिव के चमत्‍कारिक मंत्र 'ॐ सोमेश्वराय नमः' का 108 बार जाप करें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर