VIDEO: कोरोना से बचाने के लिए मुंबई के ऑटो चालक ने ऑटो में लगाया सैनिटाइजर, वॉश बेसिन

VIDEO: कोरोना से बचाने के लिए मुंबई के ऑटो चालक ने ऑटो में लगाया सैनिटाइजर, वॉश बेसिन
कोरोना महामारी वायरस को देखते हुए इस ऑटो में हैंड सैनेटाइजर सिस्टम को लगाया गया है.

कोरोना काल (Corona era) में एक ऑटो वाले ने ऑटो (Auto) में सैनेटाइजर, वाशबेसिन, Wifi, पेड़- पौधे लगे गमले लगाए हैं. इसका वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (social media) में खूब वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 13, 2020, 12:05 PM IST
  • Share this:
मुंबई(Mumbai) में कोरोना काल में जब ऑटो रिक्शा (Auto Rickshaw) और पब्लिक ट्रांसपोर्ट से सफर करने में डर रहे हैं ऐसे में एक ऑटो वाले ने आटो के अंदर कुछ खास तरह का इंतजाम किया है. इस ऑटो के एक वीडियो (video) आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल से ट्वीट किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, Covid-19 ने स्वच्छ भारत को बढ़ावा दिया है. आनंद महिंद्रा ने जो वीडियो ट्वीट किया है उसमें अलग तरह का ऑटो दिखाई दे रहा है, जिसमें सैनेटाइजर, वाशबेसिन, Wifi, पेड़- पौधे लगे हुए हैं. इस वीडियो को इन दिनों लोग खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं. इसके साथ ही तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.


ऑटो में क्या है खास ?
कोरोना महामारी वायरस को देखते हुए इस ऑटो में हैंड सैनेटाइजर सिस्टम को लगाया गया है. वीडियो में दिख रहा है कि ऑटो दिखाई में सैनेटाइजर, वाशबेसिन, Wifi, पेड़- पौधे लगे गमले रखे हुए हैं. दूसरे शब्दों में आप कह सकते हैं कि ऑटो में आपकी सुविधा का हर सामान मौजूद है. इस ऑटो में गीले और सूखे दोनों तरह का कचरा फेंकने के लिए अलग-अलग डिब्बे लगे हुए हैं.

बता दें कि आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो को 10 जुलाई को शेयर किया था. इसके बाद से वीडियो को अब तक 413.8 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. साथ ही वीडियो पर 6 हजार से अधिक रिट्वीट और 36 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं.



जानकारी के लिए बता दें कि आनंद महिंद्रा अपने ट्विटर हैंडल से अलग- अलग तरह के वीडियो शेयर करते रहते हैं. आनंद महिंद्रा ने हाल ही में अपने ट्विटर (Tweeter) पर एक ऐसे ऑटो रिक्शा का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वाईफाई, वॉशबेसिन, सैनिटाजर, फूल वाले गमलें, कूड़ों के लिए दो डस्टबिन का सुविधा है. इस वीडियो पर लोगों के तरह- तरह के रिएक्शन आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ऑटो ड्राइवर बहुत अच्छा काम कर रहे हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा ये बेहद शानदार काम है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज