साड़ी हो या सूट, विद्या बालन के ये स्टाइल आपको बनाएंगे-हर दिल की रानी

साड़ी हो या सूट, विद्या बालन के ये स्टाइल आपको बनाएंगे-हर दिल की रानी
विद्या बालन के ये एथनिक लुक्स बढ़ाएंगे आपकी खूबसूरती (तस्वीर साभार: instagram/balanvidya)

साड़ी या सूट पहनना है पसंद तो विद्या बालन (Vidya Balan) के कुछ ख़ास साड़ी और सूट के लुक्स को आजमा सकती हैं आप...

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 2, 2020, 3:10 PM IST
  • Share this:
विद्या बालन (Vidya Balan) अपने यूनिक स्टाइल और फैशन सेन्स के लिए जानी जाती हैं. विद्या बालन जिस स्टाइल से साड़ी या सलवार सूट कैरी करती हैं उनका कॉन्फिडेंस देखते ही बनता है. साड़ी और सूट सलवार ऐसे भारतीय परिधान हैं जो हर लड़की पर खिलते हैं. इनके साथ एथनिक ज्वेलरी और छोटी से बिंदी रूप में चार चांद लगा देती है. लेकिन क्या आप ओल्ड फैशन होने के कारण आप इसे बाहर पहनकर जाने से परहेज हैं. अब शर्माने की जरूरत नहीं है.

इसे भी पढ़ें: चुटकी भर बेकिंग सोडा से मिलेगी जादुई खूबसूरती, स्किन के लिए बेकिंग सोडा कैसे है वरदान, जानें

लड़कियां विद्या बालन की ही तरह साड़ी या सूट को भी कई तरह के स्टाइल के साथ कैरी कर सकती हैं. साड़ी और सूट एक ऐसा स्टाइल है, जिसे केजुअल से लेकर ऑफिस व पार्टी वियर के तौर पर आसानी से पहना जा सकता है लेकिन आजकल लड़कियां साड़ी उर सूट पहनने से कतराती हैं और स्टाइलिश दिखने के लिए मॉडर्न व वेस्टर्न वियर पहनना काफी पसंद करती हैं. आपकी इस मुश्किल को दूर करने के लिए आज हम आपके लिए लाये हैं विद्या बालन के कुछ ख़ास साड़ी और सूट के लुक्स जिन्हें आप हर मौके पर कैरी कर सकती हैं.
पिंक ब्लॉसम फ्लोरल साड़ी:विद्या बालन इस तस्वीर में पिंक कलर के फूलों वाली साड़ी कैरी की है. इसमें हल्का वाइट शेड और डार्क ग्रीन कलर की पत्तियां भी बनी हुई हैं. इस साड़ी के साथ विद्या ने सिल्वर कलर का इयररिंग कैरी किया है. और एक काली बिंदी लगाई है जो उनके लुक को कम्प्लीट कर रही है. गर्मियों के मौसम में फ्लोरल ड्रेसेस काफी फैशन में रहती हैं. अगर आप साड़ी रोज पहनने वालों में से हैं तो अपनी वार्डरॉब में फ्लोरल साड़ी जरूर रखें.
ब्लैक साड़ी विथ गोल्डन बॉर्डर:विद्या बालन इस तस्वीर में ब्लैक साड़ी विथ गोल्डन बॉर्डर पहने नज़र आ रही हैं. इस साड़ी का लुक काफी फेस्टिव और एलीगेंट हैं. इस साड़ी के साथ विद्या ने गोल्डन झुमके, गोल्ड के कंगन और नोजपिन पहनी है. इसके अलावा बॉर्डर में डार्क ग्रीन कलर भी है जो उनके लुक को अकफी खूबसूरत बना रहा है.
पिंक साड़ी विद मैटेलिक ग्रे ब्लाउज:विद्या बालन इस तस्वीर में पिंक साड़ी विद मैटेलिक ग्रे ब्लाउज में नज़र आ रही हैं. साड़ी सिल्क है जोकि काफी शाइन कर रही है. इसके साथ विद्या ने मैचिंग स्टेटमेंट रिंग और ब्रेसलेट कैरी किया है. साथ ही छोटा सा क्लच पर्स कैरी किया है जोकि ब्लाउज के कलर से मैच खा रहा है.
ज्योमेट्री प्रिंट साड़ी में दिखी बेबाक:ज्योमेट्री प्रिंट कभी आउट ऑफ़ फैशन नहीं होता है. विद्या बालन इस तस्वीर में ज्योमेट्री प्रिंट साड़ी में नज़र आ रही हैं. ब्लैक, ब्राउन और डार्क ग्रीन कलर की ये साड़ी उनपर काफी फब रही है. इसके साथ ही उन्होंने कालर वाला ब्लाउज पहना है.
View this post on Instagram

Outfit: @priyachhabriadesigns Makeup - @harshjariwala158 Hair - @bhosleshalaka Styled by - @who_wore_what_when

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on





व्हाइट सूट है परफेक्ट चॉइस:
विद्या ने इस लुक में priyachhabriadesigns ब्रांड का सूट पहना है. इस सूट के साथ विद्या ने शरारा टीमअप किया है. साथ ही मैचिंग दुपट्टा भी कैरी किया है. लाइट मेकअप और ओपन हेयर विद ट्विस्टिंग से विद्या ने अपने लुक को कंप्लीट किया है. अगर आप किसी फैमिली फंक्शन में शामिल होने जा रही हैं तो विद्या बालन की तरह इस तरह के व्हाइट सूट को कैरी कर सकती हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading