लाइव टीवी

VIRAL VIDEO: बच्चों को 'सबक' सिखाने के लिए मां ने किया किया कैंची से यह काम

News18Hindi
Updated: October 22, 2019, 5:00 PM IST
VIRAL VIDEO: बच्चों को 'सबक' सिखाने के लिए मां ने किया किया कैंची से यह काम
रेने का बेटा सबसे पहले घर में एंट्री करता है और अपनी मां को जमीन पर पड़ा हुआ देखता है.

मां का ये प्रैंक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में न्यूयॉर्क मे रहने वाली मां रेने जॉनसन अपने बच्चों के साथ बड़े ही निर्दयी तरीके से एक प्रैंक करती नजर आ रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 22, 2019, 5:00 PM IST
  • Share this:
पहले के जमाने में जब पैरेंट्स को अपने बच्चों को कुछ समझाना होता था या फिर बच्चों की किसी गंदी आदत को छुड़वाना होता था तो वह सिर्फ तेज आवाज में डांट देते थे. इसके बाद बच्चा खुद ब खुद अपनी गलती समझ जाता था. लेकिन अब जमाना बदल गया है. मां-बाप का बच्चों को समझाने का तरीका भी बदल गया है. अब पैरेंट्स बच्चों को कुछ अलग तरीके से ही डराने लगे हैं. ऐसा ही एक अजीबोगरीब किस्सा हुए न्यूयॉर्क में, जहां एक मां ने अपने बच्चों को डराने के लिए एक बेहद ही खतरनाक प्रैंक को अंजाम दिया.

इसे भी पढ़ेंः लड़के ने पत्नी बन ऐसे मनाया करवाचौथ, TikTok वीडियो हो रहा वायरल

मुंह में एक नकली जीभ रखा

मां का ये प्रैंक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में न्यूयॉर्क मे रहने वाली मां रेने जॉनसन अपने बच्चों के साथ बड़े ही निर्दयी भाव से एक प्रैंक करती नजर आ रही हैं. उन्होंने इस वीडियो में अपने मुंह में एक नकली जीभ रखा हुआ है जिसमें से वह छेद करते हुए एक कैंची घुसा देती हैं. इसके बाद वह दर्द से जमीन पर गिर जाती हैं. उन्हें इंतजार है कि उनके दोनों बच्चे स्कूल से लौटें और उनकी मदद करें. वह अपने इस प्रैंक वीडियो में कह रही हैं कि उन्होंने इसे फेसबुक पर देखा और सोचा कि जैसे ही उनके बच्चे स्कूल बस से उतरें तो उन्हें जमीन पर पड़ा हुआ देखें. वह अपने बच्चों का रिएक्शन देखना चाहती हैं.

बेटा मदद के लिए चिल्लाने लगता है

इसके बाद रेने का बेटा सबसे पहले घर में एंट्री करता है और अपनी मां को जमीन पर पड़ा हुआ देखता है. यह देखते ही वह मदद के लिए चिल्लाने लगता है. मां भी खुद की मदद करना चाहती है लेकिन उसे इस बात का एहसास होता है कि वह जख्मी है. रेने एक पेपर पर कुछ आड़ी तिरछी लकीरें खिंचने की कोशशइ करती है लेकिन उसका बेटा डर के मारे चिल्लाता रहता है. इसके बाद ही रेने की बेटी घर में एंट्री करती है और वह भी अपनी मां की हालत देखने के बाद चिल्लाती नजर आती है. दोनों बच्चों की हालत देख मां अपनी नकली जीभ उतार फेंकती है और जोर जोर से हंसने लगती है. मां के इस प्रैंक का पता चलने पर बंटी मां पर चिल्लाती है और कहती है- आई विल किल यू. देखें वीडियो-

Loading...

इसे भी पढ़ेंः Facebook के फाउंडर Mark Zuckerberg के पास है कुछ ऐसा जिसे देख हंसी रोक नहीं पाएंगे आप!

सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस तरह के प्रैंक पर कई लोग आपत्ति भी जता रहे हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लाइफ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 4:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...