लाइव टीवी

Viral Video: सुई लगाने से न रोये बच्चा, इसलिए डॉक्टर ने गाया गाना

News18Hindi
Updated: November 11, 2019, 3:19 PM IST
Viral Video: सुई लगाने से न रोये बच्चा, इसलिए डॉक्टर ने गाया गाना
डॉक्टर बच्चा वायरल वीडियो

Viral Video: यह प्यारा सा वीडियो बच्चे ग्रेसी की मां ने फेसबुक पर शेयर किया है. लेकिन अब ये वायरल हो चुका है. वीडियो में बच्चा बड़े ध्यान से गाते हुए डॉक्टर को निहार रहा है...

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 11, 2019, 3:19 PM IST
  • Share this:
इंटरनेट पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. डाउन सिंड्रोम से पीड़ित एक बच्चे के खून का सैंपल लेते हुए डॉक्टर ने दर्द से उनका ध्यान भटकाने के लिए उसके लिए गाना गाया. डॉक्टर ने बच्ची का खून निकालते वक्त अमेरिकन सिंगर नैट किंग कोल (Nat King Cole) का गाना 'अनफॉरगेटेबल' गाया. इंटरनेट पर वायरल हो रहा यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

इस सिलसिले में Raigmore Hospital के डॉक्टर रयान कोएत्जी ने कहा कि मैं अक्सर ही मरीजों के लिए गाना गाता हूं. काम के दौरान कुछ गुनगुनाते रहना मेरे लिए बेहद स्वाभाविक है और जब आप बाल विशेषज्ञ के तौर पर काम करते हैं तो बच्चों को इस तरह हंसाना बेहद मजेदार होता है. बता दें कि डॉक्टर ने बाकायदा क्लासिकल म्यूजिक की ट्रेनिंग भी ली है.


 

इसे भी पढ़ेंः मौसम बदलने पर बढ़ जाती है साइनस की समस्या, जानें क्या है इसका आसान इलाज

यह प्यारा सा वीडियो बच्चे ग्रेसी की मां ने फेसबुक पर शेयर किया है. लेकिन अब ये वायरल हो चुका है. वीडियो में बच्चा बड़े ध्यान से गाते हुए डॉक्टर को निहार रहा है. बच्चे को गाना कुछ इस कदर पसंद आया कि जब डॉक्टर ने ब्लड सैंपल लेने के लिए उसे सुई लगाई तो उसे जरा भी दर्द का एहसास नहीं हुआ.

इसे भी पढ़ेंः ये 5 एंटी पॉल्यूशन मास्क जानलेवा वायु प्रदूषण से बचा सकते हैं आपकी जान
Loading...

बच्चे की मां ने लिखा कि इससे पहले जब भी बच्चे का ब्लड टेस्ट होता था वो काफी डरा हुआ नजर आता था. उन्होंने लिखा, 'मेरी बच्ची ब्लड टेस्ट के बाद एकदम बेचैन हो उठती थी और ऐसा कई बार हुआ था. लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है जब खून जांच के दौरान बच्ची रोई नहीं बल्कि एकदम शांत थी. यहां तक कि उसे एक भी आंसू नहीं आया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ट्रेंड्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 11, 2019, 3:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...