Viral Video: भैंस की पीठ पर चढ़ा कुत्ता, सुनील ग्रोवर के वीडियो पर लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है मानो जानवर साथ मिलकर परेड कर रहे हों. (फोटो साभारः Instagram/whosunilgrover)

वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है मानो जानवर साथ मिलकर परेड कर रहे हों. (फोटो साभारः Instagram/whosunilgrover)

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के इस वीडियो (Video) में भैंस (Buffalo) का झुंड नजर आ रहा है. वहीं, सबसे आगे वाली भैंस की पीठ पर चढ़कर एक कुत्ता (Dog) सवारी करता दिखाई दे रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 2, 2020, 10:53 AM IST
  • Share this:
पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया (Social Media) पर धड़ल्ले से कई तरह के वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहे हैं. लोग इन वीडियोज को बेहद पसंद कर रहे हैं. कुछ वीडियो इमोशनल (Emotional) करने वाले होते हैं तो कुछ आपको हंसाकर लोटपोट कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियोज में इंसान शानदार करतब करते नजर आते हैं तो कुछ वीडियोज में जानवरों के स्टंट देखने लायक होते हैं. कोई न कोई व्यक्ति अपने सोशल मीडिया अकाउंट में इस तरह के वीडियोज शेयर कर देता है और फिर ये तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो जाते हैं. हाल ही में मशहूर एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने एक जानदार वीडियो अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट में शेयर किया है.

भैंस की पीठ पर चढ़ा कुत्ता
अपने काम से लोगों का दिल जीतने वाले सुनील ग्रोवर अक्सर अपने किरदार से दूसरों को हंसाते और उनका मनोरंजन करते हुए नजर आते हैं. सुनील ग्रोवर ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे देखकर कोई भी अपनी हंसी नहीं कंट्रोल कर पाएगा. सुनील ग्रोवर के इस वीडियो में भैंस का झुंड नजर आ रहा है. वहीं, सबसे आगे वाली भैंस की पीठ पर चढ़कर एक कुत्ता सवारी करता दिखाई दे रहा है. उस झुंड के आसपास भी कुत्ते मंडराते हुए नजर आ रहे हैं.
View this post on Instagram

Shaandaar !

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on






ऐसी वीडियो कहां से ढूंढकर लाते हैं
सुनील ग्रोवर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है- "शानदार...". खास बात तो यह है कि वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म जोधा अकबर का गाना अजीमो शान शहनशाह चल रहा है. वहीं, वीडियो को देखकर भी ऐसा लग रहा है मानो जानवर साथ मिलकर परेड कर रहे हों. इस वीडियो पर शक्ति मोहन ने कमेंट करते हुए लिखा है- आप ऐसी वीडियो कहां से ढूंढकर लाते हैं. इसके साथ ही वीडियो पर सुनील ग्रोवर के फैंस ने भी खूब कमेंट्स किए हैं. भैंस के झुंड से जुड़े इस वीडियो को अब तक 4 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान 
आपको बता दें कि हाल ही में सुनील ग्रोवर ने एक नए शो गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान के जरिए टीवी की दुनिया में वापसी की है. उन्होंने अपने शो से कोरोना वायरस महामारी के बीच लोगों को हंसाने और उनका मनोरंजन करने की जिम्मेदारी उठाई है. सुनील ग्रोवर ने बताया है कि इस शो की कमाई का सारा पैसा कोरोना प्रभावित लोगों की मदद के लिए जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज