Viral Video: गिलहरी के बच्चे ने खाते हुए निकालीं कुछ ऐसी आवाज, 70 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

Viral Video: गिलहरी के बच्चे ने खाते हुए निकालीं कुछ ऐसी आवाज, 70 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
वाइल्डलाइफ फोटोग्राफर दानी कॉनर ने हाल ही में एक माइक्रोफोन का इस्तेमाल करते हुए सात हफ्ते के गिलहरी के बच्चे की आवाज़ रिकॉर्ड की है.

एक वाइल्डलाइफ फोटोग्राफर (Wildlife Photographer) ने गिलहरी के बच्चे (Baby Squirrel) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जिसमें वह अजीबोगरीब आवाजें निकाल रहा था.

  • Share this:
बगीचे में गिलहरियां (Squirrel) अक्सर ही इधर उधर घूमती नजर आती हैं. लोगों को गिलहरी खूब पसंद भी हैं लेकिन क्या आपने कभी गिलहरी की आवाज (Voice) सुनी है. शायद नहीं क्योंकि वह किसी के पास नहीं रुकती और अगर कई बार रुकती भी है तो उसकी आवाज इतनी धीमी होती है कि कानों तक नहीं पहुंच पाती. हालांकि इस बार एक वाइल्डलाइफ फोटोग्राफर (Wildlife Photographer) ने गिलहरी के बच्चे (Baby Squirrel) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जिसमें वह अजीबोगरीब आवाजें निकाल रहा था. लोगों ने पहली बार गिलहरी के खाते हुए निकाली गई आवाज को सुना. फोटोग्राफर के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

गिलहरी के बच्चे की आवाज रिकॉर्ड
जूलॉजिस्ट और वाइल्डलाइफ फोटोग्राफर दानी कॉनर ने हाल ही में एक माइक्रोफोन का इस्तेमाल करते हुए सात हफ्ते के गिलहरी के बच्चे की आवाज रिकॉर्ड की है. इस वीडियो को शेयर करते हुए फोटोग्राफर ने कैप्शन में लिखा है- मैंने 7 हफ्ते के लाल गिलहरी के बच्चे के पास माइक्रोफोन रखा. जरा आवाज सुनिए. आपको बता दें कि 15 सेकंड का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो अजीबोगरीब आवाजें निकाल रहा है.





इस वीडियो को अब तक करीब 70 लाख बार देखा जा चुका है. साथ ही 5 लाख से ज्यादा लाइक्स और लाखों से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. दानी कॉनर ने चार गिलहरियों को गोद लिया है. उनकी मां की मौत के बाद उन्होंने बच्चों को गोद लिया. उन्होंने ट्विटर अकाउंट पर गिलहरी के वीडियो और फोटोज शेयर किए हैं. उनके अकाउंट में गिलहरियों के फोटो भरे पड़े हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading