Video: चीन के इस मजदूर ने किया गजब का डांस, लोगों ने कहा ये दूसरा माइकल जैक्सन है

Video: चीन के इस मजदूर ने किया गजब का डांस, लोगों ने कहा ये दूसरा माइकल जैक्सन है
कांस्ट्रक्शन साइट पर किया गया चीनी मजदूर का डांस वायरल हो रहा है.

चीन(China) में एक कांस्ट्रक्शन साइट पर अपने साथियों का मनोरंजन करने के लिए मजदूर( Worker)लड़के ने डांस (Dance) किया, जो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो गया.

  • Share this:
कभी आपने ऐसा डांस (Dance) देखा है, जिसको देखकर आश्चर्य में पड़ जाएं. आप जहां हैं वहीं पर बैठे रह जाएं. आपको बार-बार डांस देखने का मूड हो. जी ऐसा ही डांस चीन (China) में एक मजदूर ने किया है, जिसको देखकर लोग हैरान हैं. इस बंदे ने जिस तरह के डांस मूव्स (Dance Movies) किए हैं वो किसी साधारण डांसर (Dancer) के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं हैं. चीन में एक कांस्ट्रक्शन साइट पर चीनी मजदूर ने अपने साथियों का मनोरंजन करने के लिए ये डांस किया था, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है.

ऐसे मूव्स करना आसान नहीं है
वीडियो में दिख रहे लड़के ने डांस में जिस तरह के मूव्स को किया है वो किसी साधारण डांसर नहीं कर सकता है. लड़के ने माइकल जैक्सन के डांस स्टेप्स को करके दिखाया है. इसमें स्लो मोशन भी है. इस डांस को देखने के बाद लोग हैरान हैं कि एक मजदूर इतना अच्छा डांस भी सकता है.

कांस्ट्रक्शन साइट में जब यह लड़का अपने साथियों के सामने डांस करता है, तो लोग ताली बजाकर उसकी हौंसला आफजाई करते हैं. इसी बीच कई लोग इसका वीडियो भी बना लेते हैं, जिसे सोशल मीडिया में डाल देते हैं. इसके बाद से यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. वायरल वीडियो को चीन के अलावा भी दुनिया के तमाम देशों में देखा और पसंद किया जा रहा है.





तरह-तरह के आ रहे कमेंट
Bill Birtles (@billbirtles) नाम के ट्विटर यूजर ने इस वीडियो शेयर किया है. कैप्शन में उन्होंने लिखा हुबेई की एक कंस्ट्रक्शन साइट में माइकल जैक्सन फिर से पैदा हो गया है. इस वीडियो को न्यूज लिखे जाने तक 39 लाख से ज्यादा लोग देख चुके थे. आप देख सकते हैं कि वीडियो में बाकी मजदूर भी बैठे हैं. वो तालियां बजा रहे हैं.

लोग बोले-ये तो माइकल से भी बेस्ट है.
लोगों को इस मजदूर का डांस वीडियो काफी पसंद आ रहा है. यहां तक कि कई लोगों ने तो इसे माइकल जैक्सन से भी बेस्ट डांसर बता दिया है. इस लड़के की तारीख में लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading