होम /न्यूज /जीवन शैली /Viral Video:हॉस्पिटल में कोरोना मरीजों की अनलिमिटेड मस्‍ती, जिंदादिली को सलाम

Viral Video:हॉस्पिटल में कोरोना मरीजों की अनलिमिटेड मस्‍ती, जिंदादिली को सलाम

कोरोना मरीजों ने दे दी डर को मात. screengrabs from video tweeted by@@ipskabra

कोरोना मरीजों ने दे दी डर को मात. screengrabs from video tweeted by@@ipskabra

ट्विटर पर शेयर किए गए कोरोना मरीजों (Corona Patients) के इस वीडियो (Viral Video) को बहुत पसंद किया जा रहा है. इसमें कोर ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    एक तरफ कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण (Infection) से माहौल निराशा भरा है और लोग इससे भयभीत हैं. वहीं दूसरी ओर ऐसे लोग भी हैं जो इस वायरस (Virus) के डर को अपनी जिंदादिली और मस्‍ती के आगे बौना साबित कर रहे हैं और इस माहौल में भी उन्‍होंने अपने लिए खुशी का बहाना ढूंढ़ लिया है. यहां एक कोरोना हॉस्पिटल (Corona Hospital) में कोरोना के मरीज खुशी के साथ अपना बर्थडे मना रहे हैं और इस बर्थडे पार्टी (Birthday Party) में खुशी से नाचते नजर आ रहे हैं. इसका एक वीडियो सोशल साइट पर खूब वायरल हो रहा है और खूब पसंद भी किया जा रहा है. इस वीडियो को एक आईपीएस ऑफिसर ने शेयर किया है. अपनी तरह का यह अलग मामला है, जो अन्‍य कोरोना मरीजों के लिए प्रेरणा कहा जा सकता है.




    चंद सेकेंड के इस वीडियो में कोरोना मरीज जम कर मस्‍ती करते नजर आ रहे हैं. इनके इस हौसले से लोग काफी प्रभावित हो रहे हैं. आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस वीडियो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, '@dalermehndi (दिलेर मेहंदी) के गानों पर दो मिनट नाचने से बड़ी से बड़ी नेगेटिविटी दूर हो जाती है. @RaipurDist के इंडोर स्टेडियम #COVID19 Hospital में #Birthday में हो रही पार्टी का नज़ारा है यह. इस वीडियो को देख कर आप भी ऐसे हंसें और दिल खोल कर नाच सकते हैं, सावधानी बरतें, वायरस हारेगा. Being Happy is the way to beat all Viruses!'

    इसे भी पढ़ें - Viral Video: शार्क ने पकड़ी स्विमिंग करने गए शख्स की बांह फिर....

    इस वीडियो में आप मस्‍ती से झूमते, नाचते मरीजों को देख सकते हैं. इस बर्थडे पार्टी में शामिल सभी लोगों ने कोरोना के मद्देनजर पूरी एहतियात भी रखी है. सभी ने चेहरे पर मास्क लगा रखा है. मस्‍ती में चूर नाचते इन लोगों ने इस पार्टी का वीडियो भी रिकॉर्ड किया. इन कोरोना मरीजों को देख कर ऐसा महसूस होता है कि जैसे यह कोरोना के खिलाफ अपने हौसलों को बुलंद कर रहे हैं और वायरस के डर को धता बता रहे है, क्‍योंकि इन लोगों के अंदर किसी तरह का भय नजर नहीं आ रहा.

    इसे भी पढ़ें - मदर टेरेसा की याद में मनाया जाता है इंटरनेशनल चैरिटी डे, सेवा कार्यों के लिए मिला था नोबल


    कोरोना के डर से भरे नकारात्‍मक माहौल में भी इनकी यह मस्‍ती से लग रहा है कि जैसे ये संदेश दे रहे हों कि 'जो भी है बस यही एक पल है' और इसको जी भर कर इंजॉय करना चाहिए.

    Tags: Corona patients, Hospital, Lifestyle, Twitter, Viral video

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें