विराट कोहली ने थ्रोबैक फोटो शेयर कर किया याद, कैसे बिताते थे अनुष्का के साथ समय

विराट कोहली ने थ्रोबैक फोटो शेयर कर किया याद, कैसे बिताते थे अनुष्का के साथ समय
विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ अपनी थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है.

विराट कोहली (Virat Kohli) ने अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ अपनी थ्रोबैक तस्वीर शेयर करते हुए कोरोना संकट(Corona crisis) से पहले के समय को याद किया. उन्होंने कैप्शन में यह बात लिखी.

  • Share this:
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों मुंबई स्थित अपने घर पर वक्त बिता रहे हैं. कोरोना (corona) के कारण जब लोग घरों में कैद हैं ऐसे समय में कोहली ने अपनी एक पुरानी थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर कोरोना काल के पहले के समय को याद किया है. कोहली के कैप्शन में लिखा, 'वो क्या समय था जब आप अपने करीबियों के साथ खूबसूरत प्राकृतिक स्थानों पर जा सकते थे और समय बिता सकते थे'. अपनों के साथ में बैठकर इसका लुत्फ उठा सकते थे.

24 मार्च से देश में लॉकडाउन लगा है, ऐसे में कोहली समेत देश के सभी क्रिकेटर अपने घरों पर समय बिता रहे हैं. क्योंकि कोरोना वायरस महामारी ने दुनिया भर की ज्यादातर आबादी को घरों में रहने पर मजबूर कर दिया है. दुनिया के कई देशों में स्थिति में सुधार को देखते हुए लॉकडाउन को हटा दिया गया है, जबकि भारत में लॉकडाउन हटाने के बाद से कोरोना के केस रोज बढ़ रहे हैं.


बता दें कि इससे पहले कोहली ने अन्य क्रिकेटरों के साथ महान स्पिनर राजिंदर गोयल के निधन पर उन्हें श्रद्धांजलि दी थी. राजिंदर का 77 वर्ष की उम्र में रविवार को निधन हो गया था. कोरोना वायरस महामारी ब्रेक के दौरान कोहली अन्य क्रिकेटरों की तरह की सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहे हैं और कई बार स्टार खिलाड़ियों के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन कर चुके हैं. कोहली सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले सेलेब्रिटी हैं. वो सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए कोरोना वायरस, घरेलू हिंसा और जानवरों के खिलाफ निर्दयता जैसे मुद्दों पर लोगों को जागरूक करते हैं.



ये भी पढ़ें- आपका पार्टनर कभी अपमानजनक रिश्तों का शिकार तो नहीं हुआ? ऐसे कर सकते हैं मदद
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading