लेगिंग्स के साथ पहनें ये 6 तरह के फुटवियर, बदल जाएगा आपका लुक

लेगिंग्स के साथ पहनें ये 6 तरह के फुटवियर, बदल जाएगा आपका लुक
अगर आपको लगता है कि आप लेगिंग्स के साथ इंडियन ड्रेस टीम अप कर रही हैं तो आप वेजेस फुटवियर पहन सकती हैं.

लेगिंग्स को ऑफिस से लेकर पार्टी तक कहीं भी पहना जा सकता है. जब बात फुटवियर की आती है तो समझ नहीं आता कि लेगिंग्स के साथ क्या पहना जाए.

  • Share this:
आज की लाइफस्टाइल में लड़कियां लेगिंग्स का इस्तेमाल सबसे ज्यादा करती हैं. लेगिंग्स को शर्ट, टॉप और कुर्ती के साथ टीम अप किया जा सकता है. इसके अलावा लेगिंग्स को ऑफिस से लेकर पार्टी तक कहीं भी पहना जा सकता है. चाहें वह इंडियन ड्रेस हो या फिर वेस्टर्न ड्रेस, लेंगिंग्स सब तरह के कपड़े पर अच्छा लगता है. हालांकि जब बात फुटवियर की आती है तो समझ नहीं आता कि लेगिंग्स के साथ क्या पहना जाए. आइए आपको बताते हैं कि आखिर आप लेगिंग्स के साथ किस तरह के फुटवियर कैरी कर सकती हैं ताकि आपका लुक परफेक्ट बना रहे.

इसे भी पढ़ेंः ऑफिस में चाहिए एकदम अलग लुक तो फॉलो करें करिश्मा कपूर का ये स्टाइल

Wedges फुटवियर
अगर आपको लगता है कि आप लेगिंग्स के साथ इंडियन ड्रेस टीम अप कर रही हैं तो आप वेजेस फुटवियर पहन सकती हैं. अगर आप ब्लैक वेज लेती हैं तो ये न सिर्फ आपके लिए कम्फर्टेबल होगी बल्कि ये हर ड्रेस के साथ पेयर भी की जा सकेगी. कैजुअल वेजेस को आप अपनी लेगिंग्स के साथ पेयर कर सकती हैं. ये शॉर्ट कुर्ती, लॉन्ग कुर्ती या फिर शर्ट के साथ अच्छी लगती है.
स्नीकर्स


अगर आपको लगता है कि लेगिंग्स को किसी वेस्टर्न आउटफिट के साथ मैच करना है यानी लॉन्ग शर्ट, टीशर्ट या टॉप के साथ तो आप कंफर्टेबल वॉकिंग शूज ट्राई कर सकती हैं. ये अलग-अलग कलर और कंफर्ट के हिसाब से आते हैं. आप अपनी पसंद के स्नीकर्स खरीद सकती हैं. आप अगर वर्कआउट के लिए लेगिंग्स पहन रही हैं तो स्नीकर्स ही सबसे बेस्ट रहेंगे.

सैंडल
लेगिंग्स के साथ चाहें वेस्टर्न या फिर इंडियन आउटफिट को कैरी करें तो ब्लॉक हील वाले सैंडल आप पर अच्छे लग सकते हैं. आप किसी पार्टी में लेगिंग्स पहन कर जा रही हों तो ब्लॉक हील सबसे अच्छे नजर आएंगे. इस तरह की हील्स कंफर्टेबल भी होती हैं.

लोफर
लोफर काफी कंफर्टेबल होते हैं और साथ ही साथ लगभग हर तरह के आउटफिट के साथ पहने जा सकते हैं. आप अपने लिए कोई बेस्ट लोफर फुटवियर भी खरीद सकती हैं. इन्हें लेगिंग्स के साथ वेस्टर्न और इंडियन दोनों तरह के लुक के साथ पेयर किया जा सकता है.

फ्लैट सैंडल
लेंगिंग्स के साथ आप फ्लैट सैंडल चुन सकती हैं. किसी भी तरह की फ्लैट सैंडल लेगिंग्स के साथ अच्छी लगेंगी. अगर एंकल लेंथ लेगिंग्स हैं तो आप डोरी वाली सैंडल भी पहन सकती हैं.

इसे भी पढ़ेंः तापसी पन्नू के ये 4 ब्लाउज डिजाइन चुरा लेंगे आपका दिल, पहनते ही लोग करेंगे तारीफ

पंप हील्स
बेली शेप वाली फुटवियर के साथ छोटी पंप हील्स काफी अच्छी लगती हैं और अगर आप उन लोगों में से हैं जिन्हें हील्स में समस्या होती है तो आप खास तौर पर इस तरह की हील्स पहन सकती हैं. ये ज्यादा बड़ी नहीं होती हैं और आपके पैर का कंफर्ट भी बना रहता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज