फिर शुरू हो गया है शादियों का सीजन, कुछ इस तरह सजाएं अपने होंठ

एक परफेक्ट कलर की लिपस्टिक आपकी सुंदरता में चार चांद लगा देता है. Image-shutterstock.com

एक परफेक्ट कलर की लिपस्टिक आपकी सुंदरता में चार चांद लगा देता है. Image-shutterstock.com

Wedding Party Lipstick: किसी भी प्रकार की ड्रेस के साथ अच्छा मेकअप (Make Up) और सही लिप कलर (Lip Colour) आपके लुक को परफेक्ट बना देते हैं. सही लिप कलर आपकी खूबसूरती को एक अलग ही लुक देता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 20, 2021, 8:00 AM IST
  • Share this:
Wedding Party Lipstick: एक बार फिर वेडिंग सीजन की शुरुआत हो चुकी है. ऐसे में महिलाओं का सजना संवरना तो बनता ही है. हालांकि देशभर में कोरोना (Corona) के बढ़ते मामलों को देखते हुए सरकार ने शादी समारोह को लेकर कुछ खास नियम तय किए हैं. इन नियमों के साथ-साथ अनिवार्य रूप से मास्क पहनना, सैनिटाइजर का इस्तेमाल करना और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखना भी बहुत ही जरूरी है. ऐसे में आप अगर किसी शादी में जा रहे हैं तो इन नियमों का पालन जरूर करें. वैसे महिलाओं के मेकअप में कोई कमी नहीं आनी चाहिए. किसी भी प्रकार की ड्रेस के साथ अच्छा मेकअप (Make Up) और सही लिप कलर (Lip Colour) आपके लुक को परफेक्ट बना देते हैं. सही लिप कलर आपकी खूबसूरती को एक अलग ही लुक देता है.

एक परफेक्ट कलर की लिपस्टिक आपकी सुंदरता में चार चांद लगा देता है. अगर आप सोच रही हैं कि इस बार वेडिंग सीजन में आप अपनी पारंपरिक ड्रेस के साथ कौन सा लिप कलर इस्तेमाल करेंगी तो हम आपकी मदद कर सकते हैं. इस बार अपने लुक के साथ आप कुछ नया एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं. इसके लिए आप बैंगनी, नारंगी और डार्क मरून रंग की लिपस्टिक का चुनाव कर आप सबसे अलग दिख सकती हैं. आइए आपको बताते हैं अलग-अलग रंगों के लिपस्टिक के बारे में.

इसे भी पढ़ेंः गर्मियों में 'दही' सिर्फ खाएं नहीं बल्कि चेहरे पर भी लगाएं, मिनटों में स्किन होगी ग्लोइंग

लाल रंग
लाल रंग का अपना एक अलग ही जादू है. इसका दौर हमेशा बरकरार रहता है. इस रंग के लिपस्टिक को हर अवसर पर इस्तेमाल किया जा सकता है. ये किसी भी डिजाइन और कलर के कपड़ों पर चल जाता है.

नारंगी रंग

नारंगी रंग की लिपस्टिक या इससे मिलते-जुलते शेड्स इस बार ट्रेंडिंग में हैं. ऐसे में नारंगी रंग की शेड्स के लिपस्टिक सही दिख सकती है. इस कलर की सबसे बड़ी खूबी यह है कि यह हर कपड़ों और हर कॉम्प्लेक्शन की महिलाओं पर जंचता है.



बैंगनी (परपल) रंग

वैसे तो ये रंग होठों के हिसाब से थोड़ा अटपटा है लेकिन इस बार वेडिंग सीजन पर हलके रंग के कपड़ों के साथ ये खूब जचेगा. इस रंग की लिपस्टिक से अपने होंठों को सजाकर आप इसके साथ मैचिंग रंग के कपड़े या मिक्स रंग के कपड़े भी पहन सकती हैं. अगर आप इसी रंग का चमकीला आईलाइनर लगाएंगी तो आपका लुक और ज्यादा बोल्ड हो जाएगा.

डार्क मरून

आजकल लड़कियों के बीच डार्क कलर के लिपस्टिक शेड काफी लोकप्रिय हैं. डार्क मरून इनमें सबसे अच्छा है. यह लगभग काले रंग जैसा ही दिखता है. वेडिंग पार्टी में शाम को अगर आप इसे लगाती हैं तो यकीन मानिए आप भीड़ में अलग ही नजर आएंगी. इस लिपस्टिक से आपकी खूबसूरती को एक नया लुक मिलेगा.

इसे भी पढ़ेंः सफेद बालों को छुपाने के लिए बालों पर ऐसे लगाएं मेहंदी, जरूर जान लें ये बात

भूरा रंग

अगर आप एकदम लाइट मेकअप पसंद करती हैं तो भूरे रंग की लिपस्टिक आपके लुक को एक अलग अंदाज देगी. आपको बता दें कि इस रंग की लिपस्टिक चमकते लुक के ऊपर खूब जंचती है. (Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य जानकारी पर आधारित हैं. Hindi news18 इनकी पुष्टि नहीं करता है. इन पर अमल करने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से संपर्क करें.)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज