लाइव टीवी

B'Day Spl: क्या है आदित्य रॉय कपूर की फिट बॉडी और सिक्स पैक एब्स का राज?

News18Hindi
Updated: November 16, 2019, 11:25 AM IST
B'Day Spl: क्या है आदित्य रॉय कपूर की फिट बॉडी और सिक्स पैक एब्स का राज?
खुद आदित्य ने कई बार बताया है कि वो बहुत फूडी हैं. उन्हें खाना अच्छा लगता है.

आदित्य रॉय कपूर एक्टिंग के अलावा उनकी खूबसूरत और फिट बॉडी के कारण भी लोगों के बीच मशहूर हैं. आज आदित्य अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 16, 2019, 11:25 AM IST
  • Share this:
एक्टर आदित्य रॉय कपूर के फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'लंदन ड्रीम्स' से हुई थी, मगर बॉलीवुड में उन्हें पहचान फिल्म 'आशिकी 2' से मिली. श्रद्धा कपूर के साथ आदित्य रॉय कपूर की इस फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया और फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई. इसके बाद आदित्य को फिल्म- ये जवानी है दीवानी, दावत-ए-इश्क, फितूर, डियर जिंदगी और ओके जानू में भी खूब पसंद किया गया. आदित्य रॉय कपूर एक्टिंग के अलावा उनकी खूबसूरत और फिट बॉडी के कारण भी लोगों के बीच मशहूर हैं. आज आदित्य अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं. आइए आपको बताते हैं क्या है उनकी शानदार बॉडी और फिटनेस का राज.

इसे भी पढ़ेंः सर्दियों में एक्सरसाइज करते समय ध्यान रखें ये खास बातें, नहीं तो हो सकते हैं बीमार

फूडी हैं आदित्य रॉय कपूर
खुद आदित्य रॉय कपूर ने कई बार बताया है कि वो बहुत फूडी हैं. उन्हें खाना अच्छा लगता है, भले ही इसके लिए उन्हें जिम में थोड़ी ज्यादा मेहनत करनी पड़े. फिल्म फितूर की ट्रेनिंग के दौरान आदित्य रॉय कपूर ने अपनी डाइट को बहुत कम कर दिया था. सिक्स पैक एब्स पाने के लिए उन्होंने बहुत थोड़ा-थोड़ा खाना दिन में 6 बार, हर 2 घंटे के अंतराल पर लेना शुरू कर दिया था.




 
Loading...





View this post on Instagram





 

A post shared by @adityaroykapur on






फाइबर, कार्ब्स और बहुत ज्यादा पानी पीना
आदित्य फूडी हैं इसलिए उन्हें क्रेविंग होती रहती हैं. उनकी फिटनेस का राज फाइबर, कार्ब्स और बहुत ज्यादा पानी पीना है. दरअसल फाइबर वाले फूड्स खाने से शरीर में फैट जमा नहीं होता है और मेटाबॉलिज्म तेज होता है. इसके अलावा दिनभर पानी पीते रहने से भी शरीर फिट रहता है और एक्सट्रा चर्बी नहीं जमा होती है.

जमकर वर्कआउट करना
आदित्य अपनी फिटनेस के लिए सिर्फ डाइट पर ही निर्भर नहीं रहते बल्कि जमकर वर्कआउट भी करते हैं.



 




View this post on Instagram




 

Told you i'l be ready with my bikini body 👙 #mondaymotivation


A post shared by @ adityaroykapur on





आदित्य का मानना है कि अगर आप ट्रेनिंग में रेगुलर रहेंगे तो उसका रिजल्ट भी अच्छा आएगा. आदित्य सप्ताह में 4 दिन डेढ़ घंटे वर्कआउट करते हैं. इस दौरान वो वेट ट्रेनिंग, कोर स्ट्रेंथट्रेनिंग टेकनीक, फ्लेक्सिबिलिटी बढ़ाने के लिए ट्रेनिंग और कार्डियो करते हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लाइफ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 16, 2019, 11:25 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...