ऑफिस में कैरी करें ये ड्रेसेज, 'आज क्या पहनें' नहीं सोचना पड़ेगा

Office Dressing Style For Women's: क्या आपके भी मन में अक्सर यही कशमकश रहती है कि आज ऑफिस क्या पहनकर जाएं ताकि लगें सबसे एकदम अलग. तो पढ़िए ये...

News18Hindi
Updated: August 13, 2019, 10:25 AM IST
ऑफिस में कैरी करें ये ड्रेसेज, 'आज क्या पहनें' नहीं सोचना पड़ेगा
ऑफिस में कैरी करें ये ड्रेसेज, 'आज क्या पहनें' नहीं सोचना पड़ेगा
News18Hindi
Updated: August 13, 2019, 10:25 AM IST
Office Dressing Style For Women's: पहनावा लोगों के व्यक्तित्व की एक अलग छाप छोड़ता है. कई बार सलीके और स्टाइल से पहने गए कपड़े आपकी इमेज को बेहतर दिखाते हैं और कई बार बेतरतीब तरीके से पहने हुए कपड़े आपको फूहड़ भी साबित कर सकते हैं. इसलिए बेहद जरूरी है कि कपड़ों का चुनाव ठीक से करें. अगर आप ऑफिस गोइंग हैं तो कपड़ों और उसे कैरी करने के स्टाइल को लेकर यह बात और भी ज्यादा अहम हो जाती है. लेकिन क्या आपके भी मन में अक्सर यही कशमकश रहती है कि आज ऑफिस क्या पहनकर जाएं ताकि लगें सबसे एकदम अलग. आइए जानते हैं कि ऑफिस में किस तरह की ड्रेसिंग सेन्स अपनाकर आप दिख सकते हैं दूसरों से एकदम अलग...

1.वेबसाइट अमर उजाला पर दी गई जानकारी के मुताबिक, हाल में मिडी ड्रेस काफी ट्रेंड कर रही है. ऑफिस में मिडी ड्रेस पहनना एक अच्छा आप्शन हो सकता है. इसके साथ बस आप एक कलाई घड़ी पहनकर भी स्टाइल दीवा लग सकती हैं. चाहें तो सिम्पल सा इयररिंग और ब्लॉक हील वाले सैंडल भी कैरी कर सकती हैं.

इसे भी पढ़ें: हस्तमैथुन: हंगामा है क्यों बरपा, यह है एक सामान्य क्रिया...

2.मौसम कोई भी हो डेनिम जैकेट का फैशन कभी नहीं जाता है. डेनिम जैकेट ऑफिस में कैरी करने के लिए काफी बेहतर रहते हैं. जींस के साथ सफ़ेद शर्ट के ऊपर ब्लू डेनिम जैकेट आपको एक अलग लुक देगी और आप चाहें तो इसे कुर्ती के साथ भी टीमअप कर सकते हैं.

Office Dressing
Office Dressing


3. आजकल पैंट सूट काफी ट्रेंड में हैं. मार्केट में आपको ऑफिस में पहनने के लिए कई तरह के पैंट सूट मिल जाएंगे. यह पैंट सूट आजकल कामकाजी महिलाओं की पहली पसंद बने हुए हैं. ये स्ट्राइप्स, चेक और प्रिंटेड पेंट के साथ ब्लेजर में मिल जाते हैं आप चाहें तो एकदम सिंपल पैंट सूट भी आजमा सकती हैं. इसके साथ ऊंची एड़ी के सैंडल पहनें और बालों को हवा में खुला छोड़ें.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य जानकारी पर आधारित हैं. Hindi news18 इनकी पुष्टि नहीं करता है. इन पर अमल करने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से संपर्क करें.
First published: August 13, 2019, 8:50 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...