महिला ने मधुमक्खियों के साथ कराया ऐसा प्रेग्नेंसी फोटोशूट, सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हुईं तस्वीरें

महिला ने मधुमक्खियों के साथ कराया ऐसा प्रेग्नेंसी फोटोशूट, सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हुईं तस्वीरें
बेथनी की इन तस्वीरों में उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी का ग्लो भी नजर आ रहा है.

बेथनी करुलाक-बेकर (Bethany Karulak- Baker) नाम की इस महिला ने अपने प्रेग्नेंसी फोटोशूट (Pregnancy Photoshoot) की तस्वीरों को फेसबुक (Facebook) पर शेयर किया है. इन फोटोज में बेथनी के बंबी बंप पर कई सारी मधुमक्खियां (Honey Bees) नजर आ रही हैं.

  • Share this:
पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर कुछ खास तस्वीरें (Photos) और वीडियो (Video) वायरल होते रहते हैं. इसी कड़ी में हाल ही में एक प्रेग्नेंट महिला का प्रेग्नेंसी फोटोशूट (Pregnancy Photoshoot) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. प्रेग्नेंसी फोटोशूट की कुछ तस्वीरों ने फेसबुक पर धमाल मचा रखा है. दरअसल ये तस्वीरें इस वजह से वायरल हो रही हैं क्योंकि इन फोटोज में महिला के बेबी बंप पर कई सारी मधुमक्खियां (Honey Bees) दिखाई दे रही हैं. बेथनी करुलाक-बेकर (Bethany Karulak- Baker) नाम की इस महिला ने अपने प्रेग्नेंसी फोटोशूट की तस्वीरों को फेसबुक (Facebook) पर शेयर किया है. इन फोटोज में बेथनी के बंबी बंप पर कई सारी मधुमक्खियां नजर आ रही हैं लेकिन फिर भी वह काफी शांत और हंसते हुए फोटोज के लिए पोज दे रही हैं.

बेथनी की इन तस्वीरों में उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी का ग्लो भी नजर आ रहा है. हालांकि, इसके बाद भी बेथनी की इन तस्वीरों पर कई लोग नेगेटिव कमेंट्स कर रहे हैं. आपको बता दें कि बेथनी की फेसबुक प्रोफाइल और पिछले साल उनके द्वारा Steamboatpilot को दिए गए उनके एक इंटरव्यू के मुताबिक, वह Outlaw Apiaries की फाउंडर हैं और उनका मधुमक्खियों के साथ एक खास कनेक्शन है. बेथनी और उनके पति ने साल 2017 में इस कंपनी को शुरू किया था और दोनों 500 से भी अधिक मधुमक्खियों को पाल रहे हैं.





https://www.facebook.com/permalink.php?story_fbid=1134197306963509&id=100011197511220
अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए बेथनी ने फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि कुछ वक्त पहले उनका मिसकैरेज हो गया था और उन्होंने अपना बच्चा खो दिया था. इसके बाद वह काफी वक्त के लिए डिप्रेशन में चली गई थीं. वह अपनी मानसिक स्थिति से काफी हद तक जूझ रही थी और अब एक पत्नी और मां के तौर पर दोबारा से अपनी जिम्मेदारियों को समझने की कोशिश कर रही है. इसके कुछ महीनों बाद वह एक बार फिर प्रेग्नेंट हुई हैं.
https://www.facebook.com/permalink.php?story_fbid=1134187000297873&id=100011197511220&substory_index=0

उन्होंने आगे लिखा है कि इस बार वह अच्छा महसूस करने की बजाए कन्फ्यूज महसूस कर रही थी और इसके बाद ही कोरोना वायरस के कारण सभी लोग अपने घरों में बंद हो गए. लेकिन इस बार उन्हें पहले से ज्यादा स्ट्रॉन्ग और अच्छा महसूस हुआ और अब वह जल्द ही अपने बेबी का स्वागत करने वाली हैं. इस वजह से यह तस्वीर उनके लिए बहुत मायने रखती है. यह तस्वरी केवल मधुमक्खियों के साथ एक महिला की नहीं है बल्कि उससे बहुत ज्यादा है. उन्हें उम्मीद है कि एक दिन उनका बच्चा इस तस्वीर को देखेगा और उनके अंदर के वॉरियर को पहचान लेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading