महिला ने दामाद के आने पर बनाईं 67 डिश, ट्विटर पर लोग कर रहे तारीफ

महिला ने दामाद के आने पर बनाईं 67 डिश, ट्विटर पर लोग कर रहे तारीफ
screengrab from video tweeted by@rananth

क्‍या कभी यह सुना है कि किसी मेहमान के स्‍वागत में 67 डिश (67 Dishes) तैयार की गई हों. मगर आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) में ऐसा ही एक मामला सामने आया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 11, 2020, 10:52 AM IST
  • Share this:
अपने मेहमानों (Guests) की आवभगत करना भारतीय संस्‍कृति का एक अहम पहलू रहा है और बात जब दामाद की हो तो मेहमान की अहमियत और बढ़ जाती है. देखा जाता है कि जब कोई मेहमान कहीं जाता है तो उसके खाने के लिए कई तरह की डिश (Dish) तैयार की जाती हैं, तो मिठाई नाश्‍ते के साथ ही खाने का अहम हिस्‍सा होती है. मगर क्‍या कभी यह सुना है कि किसी मेहमान के स्‍वागत में 67 डिश तैयार की गई हों. मगर आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) में ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने अपने दामाद की खातिरदारी में दो-चार नहीं, पूरी 67 डिश तैयार की हैं.



इसका वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है और लोग इस पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं. लोग हैरान हैं कि किसी महिला ने इतनी सारी डिश कैसे तैयार कर लीं. वहीं महिला की दामाद को लेकर की जाने वाली खातिरदारी पर भी लोग खुशी जाहिर कर रहे हैं. महिला के इस वीडियो को ट्विटर पर 80k से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है, वहीं इसको 2k लाइक्‍स भी मिले हैं. बाद में एक यूजर ने साफ किया कि यह असल में यह खाना तैयार करने की एक कड़ी प्रतियोगिता का हिस्सा था.
ये भी पढ़ें - Recipe Video: इम्युनिटी बढ़ाने के लिए घर पर बनाएं अदरक की बर्फी



इस वीडियो में महिला अपने बनाई हर डिश के बारे में जानकारी दे रही हैं. उन्होंने इन तमाम डिश को केले के पत्ते के ऊपर रखा. इसमें सात अलग तरह की तैयारियां थीं. इसमें अचार और पचड़ी भी शामिल किए गए थे. वीडियो के अंत में सभी डिश दिखाई गई हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading