Viral Video: Zoo में महिला ने नहीं पहना मास्क तो गुस्से में हँस ने किया ये काम...


वीडियो का संदेश है कोरोना काल में बाहर जाते वक्त मास्क जरूर पहनें (वीडियो ग्रैब: twitter/-VÉNOM-)
वीडियो का संदेश है कोरोना काल में बाहर जाते वक्त मास्क जरूर पहनें (वीडियो ग्रैब: twitter/-VÉNOM-)

वायरल वीडियो (Viral Video): जू में जानवरों को देखने के लिए पहुंची एक महिला ने भी मास्क कैरी नहीं किया था जिपर हँस ने ऐसा रिएक्शन दिया जिसे देखकर आपको हंसी आ जाएगी....

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 26, 2020, 10:11 AM IST
  • Share this:
वायरल वीडियो (Viral Video): सोशल मीडिया के दौर में कोई भी चीज, मजेदार या प्रेरणादायक वीडियो काफी तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो जाता है. लोग अपने दोस्तों, रिश्तेदारों और परिचितों को भी अक्सर वायरल वीडियो सेंड करते हैं. कोरोना काल में जब लोग घरों से बाहर निकलने से पहले मास्क लगाना नहीं भूल रहे हैं क्योंकि मास्क न लगाना जान का जोखिम है. लेकिन कोरोना काल जैसे संवेदनशील समय में भी कुछ लोग ऐसे हैं जो जान की परवाह न करते हुए घर से बाहर निकलते वक्त मास्क नहीं लगा रहे हैं या मास्क को गले में टांगे रहते हैं. जू में जानवरों को देखने के लिए पहुंची एक महिला ने भी मास्क कैरी नहीं किया था जिपर हँस ने ऐसा रिएक्शन दिया जिसे देखकर आपको हंसी आ जाएगी.

इसे भी पढ़ें: 81 साल की दादी ने 85 फुट लंबे पोल पर किया पोल डांस, खुला रह गया सबका मुंह





हँस ने लगाया महिला को मास्क:
महिला जब जू में हँस को देखने पहुंची तो वो काफी करीब से हँस को देख रही थी. इस दौरान महिला ने मास्क को फेस पर लगाने की जगह गले में पहना हुआ था. हँस ने महिला का मास्क खींचकर उसके फेस पर लगा दिया. वैसे तो ये वीडियो काफी मजेदार है लेकिन कहीं न कहीं आपको एक जागरूक नागरिक बनने का संदेश भी देता है. कोरोना काल में कहीं भी जाने से पहले या किसी से मुलाक़ात करने से पहले मास्क लगाना ना भूलें.


वीडियो को मिले हजारों लाइक:
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को -VÉNOM-यूजर ने ट्विटर पर साझा किया है. 218.2 हजार लोगों ने वीडियो को लाइक किया है और 84 हजार से ज्यादा लोगों ने इस मजेदार वीडियो को रि-ट्वीट किया है. कोरोना काल में यह वीडियो वाकई आपके चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान ले आएगा और आपको मुस्कुराने पर मजबूर कर देगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज