World Environment Day : एक बार फिर चर्चा में हैं श्रद्धा कपूर, कुछ ऐसे किया जागरूक

World Environment Day : एक बार फिर चर्चा में हैं श्रद्धा कपूर, कुछ ऐसे किया जागरूक
श्रद्धा कपूर ने 'विश्व पर्यावरण दिवस' पर अपनी एक तस्‍वीर पोस्‍ट की है. फोटो साभार/ट्विटर

कुछ समय पहले वह फिल्‍म बागी-3 में नजर आई थीं. श्रद्धा कपूर कई फिल्‍मों में अपने यादगार अभिनय के लिए जानी जाती हैं. वहीं जानवरों के प्रति उनका प्रेम भी अक्‍सर उनकी पोस्‍ट और फोटो के जरिये जाहिर होता रहता है. हाल में गर्भवती हथिनी की विस्‍फोटक खा लेने के बाद हुई मौत पर भी वह आहत नजर आई थीं.

  • Share this:
सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्‍सर एक्टिव रहने वाली बॉलीवुड (Bollywood) की 'बागी गर्ल' एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) इस समय लॉकडाउन में अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी पोस्‍ट के जरिये वह अक्‍सर लोगों को जागरूक करती नजर आती हैं. एक बार फिर उन्‍होंने 'विश्व पर्यावरण दिवस' के मौके पर अपनी एक तस्‍वीर पोस्‍ट की है. इसके जरिये  उन्‍होंने लोगों को बताया है कि वह पर्यावरण की सुरक्षा के लिए निजी स्‍तर पर वह क्या कुछ कर रही हैं.

इस बार श्रद्धा कपूर सोशल साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर के साथ दिखाई दी हैं. इसके जरिये उन्‍होंने लोगों को बताया है कि वह पानी के लिए प्‍लास्टिक की बजाय अन्‍य बोतल का इस्‍तेमाल करती हैं. तस्‍वीर में वह ब्रश, तांबे की बोतल और बकेट दिखाई भी दे रही हैं. साथ ही यह भी बताया है कि पानी के बचाव की मुहिम के तहत वह शावर नहीं, बल्कि बाल्‍टी का इस्‍तेमाल करना पसंद करती रही हैं. इस तस्‍वीर में उनका जो टूथ ब्रश दिखाई दे रहा है, वह भी प्‍लास्टिक का नहीं, बल्कि लकड़ी का बना हुआ है. फिलहाल यूजर्स उनकी इस पोस्‍ट को काफी पसंद कर रहे हैं. उनकी इस पोस्ट को अब तक 5 लाख, 90 हजार लाइक्स मिल चुके हैं.


कुछ समय पहले वह फिल्‍म बागी-3 में नजर आई थीं. श्रद्धा कपूर कई फिल्‍मों में अपने यादगार अभिनय के लिए जानी जाती हैं. वहीं जानवरों के प्रति उनका प्रेम भी अक्‍सर उनकी पोस्‍ट और फोटो के जरिये जाहिर होता रहता है. हाल में गर्भवती हथिनी की विस्‍फोटक खा लेने के बाद हुई मौत पर भी वह आहत नजर आईं.



ये भी पढ़ें - Viral Video: डेरा ब्यास में शाहिद कपूर पत्नी मीरा और बच्चों के साथ!

               लॉकडाउन की वजह से हो रहा है ब्रेकअप, इन खास तरीकों से करें पैचअप
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज