Home /News /literature /

राजकमल प्रकाशन का ऑनलाइन बुक फेयर शुरू, किताबों पर पाएं बड़ा डिस्काउंट

राजकमल प्रकाशन का ऑनलाइन बुक फेयर शुरू, किताबों पर पाएं बड़ा डिस्काउंट

ऑनलाइन बुक फेयर राजकमल प्रकाशन समूह की वेबसाइट पर आयोजित किया जा रहा है.

ऑनलाइन बुक फेयर राजकमल प्रकाशन समूह की वेबसाइट पर आयोजित किया जा रहा है.

राजकमल प्रकाशन समूह ने आज यानी 16 जनवरी से 'राजकमल ऑनलाइन बुक फेयर' (RajKamal Online Book Fair) शुरू किया है. बुक फेयर में राजकमल समूह के सभी प्रकाशनों की किताबें बड़ी छूट दी जा रही है. साथ ही लेखकों से बातचीत और किताबों पर परिचर्चा की जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

Literature News: कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए तमाम सार्वजनिक कार्यक्रम स्थगित कर दिए गए हैं. दिल्ली के प्रगति मैदान में 8 जनवरी से आयोजित होने वाला नई दिल्ली विश्व पुस्तक मेला (World Book Fair) और जयपुर में आयोजित होने वाले जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल (Jaipur Literature Festival) को भी आगे के लिए टाल दिया गया. साहित्य प्रेमियों के लिए ये बड़े आयोजन थे.

लंबे समय से कोराना महामारी (corona pandemic) के चलते घरों में कैद लोगों को लिए पुस्तक मेला ऊर्जा के संचार का संदेश लेकर आया था. लेकिन एक बार फिर निराशा हाथ लगी. पुस्तक प्रेमी साहित्यिक गतिविधियों और अपनी पसंदीदा लेखकों के लगातार संपर्क में रहें इसके लिए हिंदी प्रकाशन जगत के दिग्गज ग्रुप राजकमल प्रकाशन समूह (RajKamal Prakashan) ने ऑनलाइन बुक फेयर शुरू किया है.

राजकमल प्रकाशन समूह ने आज यानी 16 जनवरी से ‘राजकमल ऑनलाइन बुक फेयर’ (RajKamal Online Book Fair) शुरू किया है. बुक फेयर में राजकमल समूह के सभी प्रकाशनों की किताबों पर बड़ी छूट दी जा रही है. साथ ही लेखकों से बातचीत और किताबों पर परिचर्चा की जा रही है.

यह भी पढ़ें- तारो सिंदिक की कविताएं ‘बोमडिला तेरे इश्क़ में कोई न होता यूं दीवाना’

राजकमल ऑनलाइन बुक फेयर (Book Fair) का ऐलान करते हुए राजकमल प्रकाशन समूह के प्रबंध निदेशक अशोक महेश्वरी ने कहा कि विश्व पुस्तक मेले का सभी पाठक, लेखक इंतजार कर रहे थे. कोरोना की आपदा से उबरने और महामारी के कारण लगी पाबंदियों से मुक्ति की उम्मीदों के बीच यह मेला पढ़ने-लिखने वाले सभी लोगों के लिए एक विशेष अवसर था. कोरोना के संकट के कारण यह स्थगित कर दिया गया. ऐसे में हमने अपने लेखकों-पाठकों के लिए डिजिटल पुस्तक मेला आयोजित करने का फैसला किया है. यह मेला 31 जनवरी तक चलेगा.

उन्होंने कहा कि कोरोना की बढ़ती लहर के कारण विश्व पुस्तक मेला स्थगित किए जाने के बाद राजकमल प्रकाशन समूह ने यह विशेष पहल की है. ताकि सभी पुस्तक प्रेमी ऑनलाइन पुस्तक मेले का लुत्फ़ ले सकें और घर बैठे अपनी पसंदीदा पुस्तकें हासिल कर सकें.

यह भी पढ़ें- 145 साल पहले आज के दिन छपी 45 पन्नों की वो किताब, जो अब भी बेस्ट सेलर है

राजकमल डिजिटल पुस्तक मेला (RajKamal Online Book Fair)
ऑनलाइन बुक फेयर राजकमल प्रकाशन समूह की वेबसाइट पर आयोजित किया जा रहा है और 31 जनवरी 2022, सोमवार तक चलेगा. करीब एक पखवारे तक चलने वाले इस डिजिटल मेले में पाठकों को राजकमल प्रकाशन समूह के सभी प्रकाशनों की अनेक नई पुस्तकें उपलब्ध होंगी. पुस्तक मेले के दौरान पुस्तकों की खरीद पर के साथ विशेष डिस्काउंट भी दिए जा रहा है.

बुक फेयर में लेखकों से बातचीत, पुस्तक परिचर्चा, पुस्तक पाठ समेत कई कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे.

Tags: Books, Hindi Literature, Literature

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर