लाइव टीवी

MP: रिश्वतखोर सिपाहियों का वीडियो वायरल हुआ तो एसपी ने नाप दिया 'थाना'
Gwalior News in Hindi

Sushil Koushik | News18 Madhya Pradesh
Updated: January 23, 2020, 8:27 PM IST
MP: रिश्वतखोर सिपाहियों का वीडियो वायरल हुआ तो एसपी ने नाप दिया 'थाना'
रिश्वत लेते पुलिसकर्मियों का वीडियो वायरल होते ही हड़कंप मच गया

ग्वालियर में सोशल मीडिया (Social Media) पर बहोड़ापुर थाने में पदस्थ दो पुलिसकर्मियों के रिश्वत लेते हुए अलग-अलग वीडियो वायरल (Video Viral) होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. शिकायत मिलते ही एसपी ने दोनों सिपाहियों को निलंबित कर दिया है.

  • Share this:
ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर (Gwalior) ज़िले के बहोड़ापुर थाने में पदस्थ सिपाहियों के रुपए लेते दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए. एक वीडियो में बजरंग नाम का सिपाही आवेदन पर सील और दस्तखत की एवज में रुपए लेते नजर आ रहा है, तो वहीं दूसरे वीडियो में प्रशांत सिंह नाम का सिपाही रुपए लेते दिखाई दे रहा है. जैसे ही रिश्वत (Bribe) लेते हुए सिपाहियों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए तो हड़कंप मच गया.

एडीजीपी के निर्देश एसपी ने की कार्रवाई
सिपाहियों के रिश्वत लेने वाले वीडियो जैसे ही एडीजीपी राजाबाबू सिंह के पास पहुंचे तो उन्होंने एसपी नवनीत भसीन को मामले में कार्रवाई करने के निर्देश दिए. एसपी ने वीडियो के आधार पर दोनों अपने महकमे से पुलिस कर्मियों की शिनाख्त कराई, तो दोनों पुलिसकर्मियों की पहचान प्रशांत और बजरंग के नाम से हुई. एसपी ने दोनों सिपाहियों को निलंबित कर दिया.

टीआई के खिलाफ भी कार्रवाई

सिपाहियों के थाने में खुलेआम रिश्वत लेने पर टीआई को भी गैर-जिम्मेदार माना है, लिहाजा एसपी ने बहोड़ापुर थाना के टीआई वायएस तोमर को लाइन अटैच कर दिया. एसपी नवनीत भसीन ने बताया कि महकमे की छवि को धूमिल करने वाले दोनों सिपाहियों का निलंबन और टीआई को लाइन अटैच किया गया है. वहीं पूरे मामले की विभागीय जांच एडिशनल एसपी रैंक के अधिकारी से कराई जा रही है.

ये भी पढ़ें - 
BMHRC प्रबंधन की इस पॉलिसी को लेकर विरोध मुखर, एक साथ 13 डॉक्टरों ने दिया इस्तीफा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्वालियर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 23, 2020, 8:26 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर