लाइव टीवी

4 वर्षीय बच्‍ची का बेहरमी से कत्‍ल, घर के करीब खेतों से मिला शव

News18 Madhya Pradesh
Updated: October 2, 2019, 4:38 PM IST
4 वर्षीय बच्‍ची का बेहरमी से कत्‍ल, घर के करीब खेतों से मिला शव
वरला थाना के मालवन गांव के करीब कुछ लोगों ने 4 वर्षीय बच्‍ची का कत्‍ल कर उसका शव खेत में फेंक दिया है.

  • Share this:
बड़वानी: मध्‍य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बड़वानी (Barwani) इलाके से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक चार वर्षीय बच्‍ची का बेरहमी से कत्‍ल (brutally murdered) कर दिया गया है. मामला वरला थाना के मालवन गांव का है. मासूम बच्‍ची की जान लेने वाले हत्‍यारे कितने बेरहम थे, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उन्‍होंने बच्‍ची का मुंह बंद करने के लिए उसमें लकडि़यां ठूंस दी थीं. मौके पर पहुंची पुलिस (police) ने मासूम का शव कब्‍जे में लेने क बाद पोस्‍टमार्टम (post-mortem) के लिए भेज दिया है. स्‍थानीय पुलिस की एक टीम समीपवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों से पूछताछ कर सुराग जुटाने की कवायद में जुट गई है.

घर से खेलने के लिए निकली थी बच्‍ची
स्‍थानीय सूत्रों के अनुसार, यह बच्‍ची मंगलवार दोपहर घर से खेलने के लिए निकली थी. काफी देर तक घर वापस नहीं लौटने पर उसके परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन बच्‍ची का कोई पता नहीं चला. बच्‍ची की तलाश के लिए परिजनों ने सोशल मीडिया का सहारा भी लिया. उन्‍होंने बच्‍ची की फोटो तमाम सोशल मीडिया के प्‍लेटफार्म में डाल कर बच्‍ची की तलाश करनी चाही. इन तमाम कोशिशों के बावजूद बच्‍ची का कोई सुराग नहीं मिला. आखिर में परिजनों ने पुलिस का दरवाजा खटखटाकर, बच्‍ची को तलाशने की गुहार लगाई.

बुधवार सुबह खेत में मिला बच्‍ची का शव

सूत्रों के अनुसार, पुलिस बच्‍ची को सकुशल तलाशने में कामयाब होती, इससे पहले कुछ लोगों ने एक बच्‍ची को एक खेत की झाडियों में पड़ा हुआ देखा. जिसके बाद, इसकी सूचना स्‍थानीय पुलिस को दी. मौके पर पहुंचे बच्‍ची के परिजनों की शिनाख्‍त के बाद पुलिस ने बच्‍ची के शव को अपने कब्‍जे में ले लिया. मौके पर एफएसएल टीम सहित पुलिस के आला अधिकारी भी पहुंच गए हैं. पुलिस ने प्रथम दृष्‍टया हत्‍या का मामला दर्ज कर अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है.

(इनपुट- पंकज शुक्‍ला)

यह भी पढ़ें: वरला थाना के मालवन गांव के करीब कुछ लोगों ने 4 वर्षीय बच्‍ची का कत्‍ल कर उसका शव खेत में फेंक दिया है. 
गांधी जयंती पर इंदौर में 'पोस्टर वॉर', सांसद प्रज्ञा ठाकुर को लेकर BJP से पूछे सवाल
बापू ने मिटाया भेद : गांधी टोपी के नीचे आए कांग्रेसी और भाजपाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बड़वानी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 2, 2019, 3:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर