भोपाल में चल रही शूटिंग देखने के लिए अभिनेता अनुपम खेर ने सीएम शिवराज सिंह को दिया न्यौता

फिल्म अभिनेता अनुपम खेर ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को फिल्म की सूटिंग देखने का न्यौता दिया.
फिल्म अभिनेता अनुपम खेर ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को फिल्म की सूटिंग देखने का न्यौता दिया.

इन दिनों फिल्म अभिनेता अनुपम खेर(Actor Anupam Kher) अपनी फिल्म द लास्ट शो की भोपाल (Bhopal) में शूटिंग कर रहे हें. उनके साथ टीम के सारे क्रू-मेंबर (Crew member) हैं. इस दौरान उन्होंने सीए शिवराज सिंह (Shivraj Singh) से मुलाकात की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 6, 2020, 1:23 PM IST
  • Share this:
भोपाल. फिल्म अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) ने मंगलवार सुबह भोपाल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान(CM Shivraj Singh Chauhan) से मुलाकात की. श्यामला हिल्स स्थित सीएम हाउस में हुई इस मुलाकात में दोनों के बीच कई अहम मुद्दों को पर चर्चा हुई. एक तरफ जहां अनुपम खेर ने अपनी फिल्म (Film) को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से चर्चा की वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में फिल्मों शूटिंग की संभावनाओं के सिलसिले में बातचीत की.

इस दौरान अनुपम खेर ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को फिल्म की शूटिंग देखने का न्योता दिया. जिस पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उन्हें भरोसा दिया है कि वह क्रू मेंबर से मिलने और फिल्म की शूटिंग देखने के लिए आएंगे.दरअसल अनुपम खेर इन दिनों भोपाल में हैं और वह अपनी फिल्म द लास्ट शो की शूटिंग कर रहे हैं. उनके साथ मुंबई से आई पूरी टीम भी भोपाल में ही मौजूद है. लॉकडाउन के बाद फिल्म की शूटिंग का अनुपम खेर का ये पहला प्रोजेक्ट माना जा रहा है.

MP Assembly By-Polls : वोट के लिए कुछ भी करेगा, शिवराज के मंत्री का ये है नया अंदाज़



द लास्ट शो है फिल्म का नाम
दरअसल कुछ वक्त पहले अभिनेता अनुपम खेर ने अपनी अपकमिंग फिल्म द लास्ट शो का अनाउंसमेंट किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि उनके साथ फिल्म अभिनेता सतीश कौशिक भी नजर आएंगे. अनुपम खेर ने इस फिल्म के बारे में जानकारी देने के साथ ही कहा था कि इसकी शूटिंग जल्द शुरू कर दी जाएगी. इसके बाद दोनों अभिनेता अनुपम खेर और सतीश कौशिक का एक फोटो सामने आया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि वह भोपाल रवाना हो रहे हैं. ये फोटो सतीश कौशिक ने सोशल मीडिया पर वायरल किया था, जिसमें दोनों कलाकार फ्लाइट के अंदर मौजूद थे.

ये कलाकार फिल्म में हैं
फिल्म द लास्ट शो को विवेक अग्निहोत्री डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म की कहानी रूमी जाफरी ने लिखी है. जानकारी के मुताबिक फिल्म में अनुपम खेर और सतीश कौशिक के अलावा वर्धन पुरी, पल्लवी जोशी, वृन्दा खेर, गोदान कुमार जैसे सितारे शामिल हैं. इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल भोपाल में चल रही है, जिसे लेकर पूरा क्रू मेंबर यहां है. सीएम शिवराज फिल्म की शूटिंग देखने जा सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज