लाइव टीवी

अश्‍लील वीडियो देख नाबालिग ने 4 साल की बच्‍ची से किया दुष्‍कर्म का प्रयास, फिर कर दी मासूम की हत्‍या

News18 Madhya Pradesh
Updated: October 4, 2019, 3:21 PM IST
अश्‍लील वीडियो देख नाबालिग ने 4 साल की बच्‍ची से किया दुष्‍कर्म का प्रयास,  फिर कर दी मासूम की हत्‍या
पुलिस ने नाबालिग के खिलाफ विभिन्‍न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

  • Share this:
बड़वानी: दुष्‍कर्म के प्रयास में विफल होने के बाद 4 साल की बच्‍ची की बेहरमी से हत्‍या करने के बाद उसे खेत की झाडि़यों के बीच फेंक दिया गया. इस जघन्‍य वारदात को अंजाम देने वाला महज 14 साल एक किशोर है. उसे इस पूरी वारदात का पूरा आइडिया यू-ट्यूब पर अश्‍लील वीडियो देखने के बाद आया. मध्‍य प्रदेश के बड़वानी इलाके में हुई इस वारदात को सुलझाते हुए पुलिस ने आरोपी किशोर को अपनी गिरफ्त में ले लिया है. पुलिस ने आरोपी किशोर के खिलाफ हत्‍या एवं पॉक्‍सो एक्‍ट की विभिन्‍न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

घर से 500 मीटर दूर मिला था 4 वर्षीय बच्‍ची का शव
पुलिस के वरिष्‍ठ अधिकारी के अनुसार, यह मामला मध्‍य प्रदेश के बड़वानी जिले के मालवन इलाके का है. जहां 1 फरवरी को पीड़िता संदिग्‍ध परिस्थितियों में घर से लापता हो गई थी. अगले दिन पीडि़ता का शव घर से करीब 500 दूर एक खेत की झाडि़यों में पड़ा हुआ मिला था. पीड़ित के कपड़े अस्‍त-व्‍यस्‍त थे और मुंह में कपास के पत्‍ते, घास व मिट्टी भरी हुई थी. पुलिस ने इस मामले में एक 14 वर्षीय नाबालिग को जीरो-इन किया. नाबालिग न पूछताछ में अपना गुनाह कबूल कर लिया. उसने पुलिस को बताया कि यू-ट्यूब में अश्‍लील वीडियो देखने के बाद वह बहक गया था.

पुलिस जांच को गुहराह करने का किया आरोपी ने प्रयास

वह पीड़िता को ककड़ी खिलाने के बहाने अपने साथ ले गया और सूनसान पड़े एक खेत में उसके साथ दुष्‍कर्म का प्रयास किया. इस बीच, पीड़िता तेज-‍तेज चीखने लगी. पीड़िता का मुंह बंद करने के लिए उसने उसके मुंह में कपास के पत्‍ते, घास और मिट्टी भर दी. कुछ देर के बाद, पीड़िता की मृत्‍यु हो गई. जिसके बाद, वह पीड़िता पर मिट्टी और घास डाल कर वहां से फरार हो गया. वहीं, पुलिस का कहना है कि पोस्‍टमार्टम के बाद यह स्‍पष्‍ट हो जाएगा कि पीड़िता के दुष्‍कर्म हुआ है या नहीं. फिलहाल, पुलिस ने विभिन्‍न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी के खिलाफ अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें:
एयरस्ट्राइक: वायुसेना ने VIDEO शेयर करके बताया, पाकिस्तान के बालाकोट में कैसे बरसाए थे बम
Loading...

Honey Trap: आरोपी के पति का खुलासा, कहा- मेरी पत्नी के हाई प्रोफाइल मंत्रियों से संबंध, लेकिन..
बड़वानी के इस इलाके में पहुंची तेंदुओं की फौज, वन विभाग ने अब तक 4 तेंदुए पकड़े
बापू के हत्यारे नाथूराम गोडसे को RSS की गणवेश में दिखाने पर स्कूल के ख़िलाफ NCR

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बड़वानी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 4, 2019, 3:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...