होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /

सरकारी स्कूल के किचन में दिया शराब का लालच, 15 साल के लड़के के साथ की गंदी हरकत; गिरफ्तार

सरकारी स्कूल के किचन में दिया शराब का लालच, 15 साल के लड़के के साथ की गंदी हरकत; गिरफ्तार

Crime Story: एमपी के आगर मालवा में दो युवकों ने 15 साल के लड़के साथ अप्राकृतिक कृत्य किया और उसका वीडियो वायरल कर दिया. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Crime Story: एमपी के आगर मालवा में दो युवकों ने 15 साल के लड़के साथ अप्राकृतिक कृत्य किया और उसका वीडियो वायरल कर दिया. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Interesting Crime Story: मध्य प्रदेश के आगर मालवा में एक 15 साल के लड़के का वीडियो वायरल हुआ. इस वायरल में एक शख्स उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य कर रहा है और दूसरा वीडियो बना रहा है. यह वीडियो पीड़ित लड़के के परिजनों तक भी पहुंचा. उन्होंने पूछा तो लड़के ने सारी कहानी बता दी. इसके बाद वे नलखेड़ा थाने पहुंचे और पुलिस को शिकायत की. पीड़ित ने पुलिस को बताया कि ये घटना 2 मई की गांव गुदरावन की है. उसके परिचित उसे शराब पिलाने के बहाने पुराने सरकारी स्कूल में ले गए और फिर उसके किचन में दुष्कृत्य किया.

अधिक पढ़ें ...

आगर मालवा. मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले में अपराध की अजीबो-गरीब खबर है. जिले के नलखेड़ा में 15 साल के नाबालिक लड़के के साथ अप्राकृतिक कृत्य कर वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है. यह कांड ग्राम गुदरावन के पुराने सरकारी स्कूल के किचन में हुआ है. यहां 2 युवकों ने लड़के को शराब का लालच देकर दुष्कर्म किया. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

नलखेड़ा पुलिस के मुताबिक, गुदरावन गांव का 15 साल का पीड़ित लड़का परिजनों के साथ थाने आया था. उसने रिपोर्ट लिखवाई है कि 2 मई को गांव के ही दो परिचित युवकों ने उसे शराब पिलाने का लालच दिया और पुराने सरकारी स्कूल में ले गए. यहां खंडहर बने स्कूल के किचन में तीनों ने जमकर शराब पी. शराब के नशे में आरोपी हरिओम मालवीय ने खुद के साथ-साथ जबरदस्ती पीड़ित युवक के भी कपड़े उतार दिए. पीड़ित के जब मना किया तो वह नहीं माना और जबरदस्ती उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य किया.

आरोपियों ने दी धमकी

पीड़ित लड़के ने पुलिस को बताया कि इस दौरान उनके साथ मौजूद दूसरे युवक ने उनका वीडियो बना लिया. इसके बाद आरोपियों ने उसे धमकी दी कि अगर घटना के बारे में उसने किसी को बताया तो वे उसे जान से मार देंगे. डर के मारे युवक ने घटना के बारे में किसी को नहीं बताया. लेकिन बाद में दोनों आरोपियों ने घटना का वीडियो को वायरल कर दिया. ये वीडियो परिजनों तक भी पहुंच गया, जिससे पूरा मामले का राज खुल गया. इसके बाद पूछने पर उसने परिजनों को पूरी कहानी बता दी.

पुलिस ने इन धाराओं में किया मामला दर्ज

बाद परिजन युवक को लेकर नलखेड़ा थाने पहुंचे. उनकी शिकायत पर पुलिस ने पास्को सहित आईटी की धाराओं में दोनों आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया. नलखेड़ा पुलिस द्वारा ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है. पुलिस का कहना है कि दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Agar malwa news, Mp news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर