युवती से छेड़छाड़ करने पर भीड़ ने युवक की जमकर धुनाई की

Rajneesh Sethi | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 19, 2019, 12:54 AM IST
युवती से छेड़छाड़ करने पर भीड़ ने युवक की जमकर धुनाई की
आगर मालवा - युवती से छेड़छाड़ करने पर युवक को लोगों ने जमकर पीटा. गुस्साई एक महिला ने उसके बाल काट दिए.

युवक ने राह चलती नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ करते हुए उसका हाथ पकड़ लिया था. लेकिन जब युवती ने इसका विरोध किया तब वहां जमा हुए लोगों ने युवक की जमकर धुनाई कर दी.

  • Share this:
आगर मालवा में एक युवक के साथ भीड़ द्वारा मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार युवक ने राह चलती एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ करते हुए उसका हाथ पकड़ लिया था. लेकिन जब युवती ने इसका विरोध किया तब वहां इकट्ठा हुए लोगों ने युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी. इस दौरान भीड़ में मौजूद एक महिला द्वारा इस युवक के बाल भी काट दिए गए. इसका वीडियो भी शोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. घटना शनिवार रात की बताई जा रही है. मामले में युवती के परिजनों की रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस ने युवक के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. हालांकि इस पूरे मामले में कोतवाली थाना प्रभारी द्वारा युवक के साथ मारपीट की कोई घटना होने की जानकारी से इंकार किया गया है.

युवक पर राह चलती लड़की का हाथ पकड़ने का आरोप

जब युवती ने युवक द्वारा छेड़छाड़ का विरोध किया तब वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई. फिर गुस्साई भीड़ ने युवक की जमकर पिटाई कर दी.


बता दें कि भीड़ की मारपीट का शिकार हुआ युवक बंटी चौहान आगर के ही लक्ष्मणपुरा मोहल्ले का निवासी है. इस युवक पर आरोप है कि उसने रात में लगभग 8 बजे सड़क से गुजर रही एक नाबालिग लड़की का हाथ पकड़ लिया और उससे छेड़छाड़ करने लगा. जब युवती ने इसका विरोध किया तब वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई. फिर घटना की जानकारी होने के बाद गुस्साई भीड़ ने युवक की जमकर पिटाई कर दी. युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि मारपीट के दौरान युवक के बाल खिंचे गए और लातों और घुसों से उसे जमकर मारा जा रहा है. तस्वीरों में साफ है कि भीड़ में ही गुस्साई एक महिला द्वारा युवक के बाल भी काटे जा रहे हैं. इसे कुछ लोगों द्वारा रोका भी जा रहा है.

फिर काफी देर तक युवक की पिटाई करने के बाद किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को भीड़ से छुड़ाया और कोतवाली थाने लाकर बालिका के परिजनों की रिपोर्ट पर पॉस्को एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया. इस पूरे मामले में कोतवाली थाना प्रभारी ने युवक के साथ मारपीट की कोई घटना की जानकारी होने से इंकार किया है.

ये भी पढ़ें - जमीन विवाद में भाई ने भाई की ली जान, रचा अपहरण का नाटक

ये भी पढ़ें - 'एमपी की जनता के साथ हुआ धोखा, अपनी मौत मरेगी कमलनाथ सरकार'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आगर मालवा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 18, 2019, 3:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...