केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने किया 62 सड़कों का भूमि पूजन!

तोमर ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए मोदी सरकार का गुणगान किया, वहीं कांग्रेस और दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा

Rajneesh Sethi | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 14, 2018, 9:01 PM IST
केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने किया 62 सड़कों का भूमि पूजन!
केन्‍द्रीय मंत्री तोमर यहां स्वच्छता सम्मान समारोह और आजीविका मिशन संवाद कार्यक्रम में शामिल होने आए थे
Rajneesh Sethi | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 14, 2018, 9:01 PM IST
केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने आगर मालवा जिले के बडौद में 30 करोड़ रुपए से बनने वाली 62 सड़कों का भूमि पूजन किया, केन्‍द्रीय मंत्री तोमर यहां स्वच्छता सम्मान समारोह और आजीविका मिशन संवाद कार्यक्रम में शामिल होने आए थे.

कार्यक्रम के बाद तोमर ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए मोदी सरकार का गुणगान किया, वहीं कांग्रेस और दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए केन्‍द्रीय मंत्री तोमर ने कहा कि कांग्रेस की सोच हमेशा से नकारात्मक रही है, इनकी वजह से कश्मीर जैसा दर्द हमे मिला है. कांग्रेस मौसम देख कर रंग बदलती है.

हेल्थ मिनिस्टर के गृह जिले में नहीं मिली एम्बुलेंस, ऑक्सीजन के अभाव में मासूम की मौत

केन्‍द्रीय मंत्री तोमर ने उपचुनावों में भाजपा को मिली हार को हार न मानते हुए जीत कहा. उनका कहना था कि हम वही सीटें हारें जो कांग्रेस की परम्परागत सीटें थी, हमने हार का अंतर कम किया है यही हमारी जीत है. उपचुनाव से आम चुनाव का आंकलन नही किया जा सकता.  बडौद में कृषी उपज मंडी में आयोजित इस कार्यक्रम में भाजपा कार्यकर्ता व जनप्रतिनिधि शामिल हुए.

मामूली विवाद में पत्नी की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या

एक साल से कॉलेज में हो रही थी रैगिंग, छात्र ने रिश्तेदार के घर में किया सुसाइड
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर