BJP सांसद बोले- कमलनाथ अनाथ हैं, उनका कोई नाथ नहीं है
Agar-Malwa News in Hindi

BJP सांसद बोले- कमलनाथ अनाथ हैं, उनका कोई नाथ नहीं है
BJP सांसद मनोहर ऊंटवाल

उसी कार्यक्रम में मौजूद आगर मालवा के बीजेपी विधायक गोपाल परमार ने कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सज्जन वर्मा की गंगू तेली से तुलना कर दी

  • Share this:
मध्य प्रदेश के देवास से BJP सांसद मनोहर ऊंटवाल ने कमलनाथ पर टिपण्णी करते हुए कहा कि कमलनाथ अनाथ हैं, उनका कोई नाथ नहीं है. सांसद ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर भी निशाना साधा. वहीं उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि शिवराज की सरकार का कोई सानी नहीं है.

दरअसल, भारतीय युवा मोर्चा द्वारा युवा संकल्‍प अभियान का शुभारंभ आगर मालवा जिले के प्रसिद्ध तांत्रीक स्‍थली मां बगलामुखी मंदिर नलखेड़ा से किया गया. 33 जिलों में भ्रमण करने वाली इस यात्रा के शुभारंभ के पूर्व युवा मोर्चा प्रदेश अध्‍यक्ष अभिलाष पांडेय सहित सांसद मनोहर उंटवाल व कई नेताओं ने मां बंगलामुखी की पूजन-अर्चन की.

नलखेड़ा से यह यात्रा आगर मालवा पहुंची, जहां आयोजित कार्यक्रम में देवास से बीजेपी सांसद मनोहर ऊंटवाल ने कहा कि कमलनाथ का कोई नाथ नहीं है. वहीं कार्यक्रम को संबोधित करते हुए आगर मालवा के बीजेपी विधायक गोपाल परमार ने कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सज्जन वर्मा की गंगू तेली से तुलना कर दी.



मंदसौर गोलीकांड: जैन आयोग ने सौंपी रिपोर्ट, सामने आएगा बड़ा सच!
कार्यक्रम के बाद युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडेय ने मीडिया से चर्चा में कहा कि राहुल गांधी स्वयं मध्यप्रदेश से मुख्यमंत्री के रूप में चुनाव में खड़े हो जाए तो भी भारतीय जनता पार्टी जीत कर आएगी.
बता दें कि युवा मोर्चा की युवा यात्रा लगभग 4500 किलोमीटर चलकर 110 विधानसभा में पंहुचेगी, आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर युवाओं को जोड़ने के लिए यह यात्रा निकाली जा रही है.

दिग्विजय बोले, 'मैंने हिन्दू आतंकवाद नहीं संघी आतंकवाद की बात कही'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading