लाइव टीवी

कार सहित नदी में जा गिरे दंपति : पति को बचाया-पत्नी की तलाश जारी

Rajneesh Sethi | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 7, 2019, 10:22 AM IST
कार सहित नदी में जा गिरे दंपति : पति को बचाया-पत्नी की तलाश जारी
आगर मालवा में कार नदी में जा गिरी. कार में दंपति सवार था

मध्य प्रदेश और राजस्थान की सीमा पर आगर मालवा के पास हादसा हो गया.यहां इंदौर कोटा राजमार्ग पर एक कार चवली नदी में जा गिरी. ये एक्सीडेंट पुलिया पर हुआ. वहां से गुजर रही तेज़ रफ़्तार कार अनियंत्रित होकर नदी में गिर गयी.

  • Share this:
आगर मालवा.मध्यप्रदेश (madhya pradesh)के आगर मालवा (agar malwa)में एक कार नदी (river)में जा गिरी. कार में एक दंपति सवार था. पति को तो गांव वालों ने बचा लिया लेकिन पत्नी का अभी पता नहीं चल पाया है. मौके पर रेस्क्यू टीम मौजूद है. तलाशी का काम जारी है.

पुलिया से गिरी कार
मध्य प्रदेश और राजस्थान की सीमा पर आगर मालवा के पास हादसा हो गया.यहां इंदौर कोटा राजमार्ग पर एक कार चवली नदी में जा गिरी. ये एक्सीडेंट पुलिया पर हुआ. वहां से गुजर रही तेज़ रफ़्तार कार अनियंत्रित होकर नदी में गिर गयी. पुलिया पर रेलिंग नहीं थी. कार में एक दंपति सवार था. दोनों नदी में डूब गए. दुर्घटना के वक्त आसपास लोग मौजूद थे, जिन्होंने तत्काल दंपति को बचाने का प्रयास शुरू किया.
पत्नी नदी में बही

कार सहित नदी में डूबे पति को तो लोगों ने बचा लिया लेकिन पत्नी का पता नहीं चल पाया है. बचाए गए युवक का नाम संतोष है वो 29 साल का है. हालत गंभीर होने के कारण उसे राजस्थान के झालावाड़ रैफर किया गया है. कार में सवार उसकी पत्नी का अब तक कोई पता नहीं चल पाया है. महिला के रेस्क्यू के लिए मध्यप्रदेश की सोयत पुलिस सहित राजस्थान के रायपुर थाना की पुलिस भी जुटी हुई है.
पुलिया पर रेलिंग नहीं
अब तक मिली जानकारी के अनुसार कार सवार दम्पति पुष्कर से इंदौर जा रहे थे तभी रास्ते में इस पुलिया पर क्रॉसिंग पर ये हादसा हो गया. नदी पर बनी पुलिया में रेलिंग नहीं होने के कारण कार नदी में जा गिरी. देखरेख के अभाव में मध्यप्रदेश की सीमा में चवली से उज्जैन तक का यह रास्ता बेहद जर्जर है.
Loading...

ये भी पढ़ें-BJP के दबाव में काम कर रहे हैं राज्यपाल लालजी टंडन- कांग्रेस

टमाटर के नीचे छिपाकर ले जा रहे थे गांजा, पुलिस ने 7 को दबोचा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आगर मालवा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 10:19 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...