आगर में बोले शिवराज-मुझे ऐसे काले झंडे दिखाए कि मेरी नज़र और उनकी सरकार उतर गयी...

शिवराज ने दावा किया कि उप चुनाव हम जीतेंगे
शिवराज ने दावा किया कि उप चुनाव हम जीतेंगे

शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj) ने मीडिया से बात करते हुए कहा हम चुनाव जीत रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी की सरकार कायम रहेगी. चुनाव में धोखा देने वाले हारेंगे और काम करने वाले जीतेंगे

  • Share this:
आगर. आगर (Agar) विधान सभा सीट के लिए चुनाव प्रचार ज़ोर पकड़ रहा है. शुक्रवार को बीजेपी (BJP) ने आगर मालवा जिले के कानड़ में अपना कार्यकर्ता सम्मेलन भी यहां रखा, जिसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शामिल हुए. यहां उन्होंने दावे से कहा कि प्रदेश में पार्टी सभी सीटें जीतेगी और पार्टी की सरकार बनी रहेगी.

सम्मेलन को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज सिंह ने कहा आगर वालों ने तो मुझे ही मुख्यमंत्री बनाया था. प्रदेश में थोड़ी कसर रह गई. ऑन रेकॉर्ड आरोप लगा रहा हूं कि कांग्रेस के राज में गांव गांव दलाल घूमते थे. मैं पहले आगर आया था तो मुझे काले झंडे दिखाए गए थे. उससे मेरी ऐसी नजर उतरी की उनकी सरकार ही उतर गई. उन्होंने मंच से आरोप लगाया कि कमलनाथ-दिग्विजय सिंह एंड कंपनी जिसमें एक बेटा भी शामिल है उन्होंने षडयंत्र किया और प्रधानमंत्री किसान निधि सूची नहीं भेजी, क्योंकि इससे प्रधानमंत्री का नाम हो जाता. मैंने आते ही सबकी सूची बनवाकर भेजी.

ख़ज़ाना खाली है
सीएम शिवराज सिंह ने पूर्व की कमलनाथ सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा मेरे पास भी खजाने में कमी है. पर रोऊंगा नहीं.कर्जा ले लूंगा. राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा राहुल बाबा आजकल ट्रैक्टर में घूम रहे है सोफा लेकर और किसानों की बात कर रहे हैं. उन्हें यह तो पता ही नहीं है कि प्याज जमीन में उगता है या बाहर.



धोखा देने वाले हारेंगे
शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया से बात करते हुए कहा हम चुनाव जीत रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी की सरकार कायम रहेगी. चुनाव में धोखा देने वाले हारेंगे और काम करने वाले जीतेंगे. हम सभी 28 सीट पर चुनाव जीतेंगे. उनसे प्रश्न किया गया कि कांग्रेस कह रही है कि भाजपा के कुछ विधायक उनके संपर्क में हैं तो सीएम शिवराज ने कहा मन को बहलाने के लिए ग़ालिब खयाल अच्छा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज