देखें VIDEO : पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने भरी सभा में कांग्रेस प्रत्याशी के लिए कहा-अगर इसकी शादी न हुई होती तो...

आगर की सभा में जीतू पटवारी मज़ाक के मूड में नज़र आए.
आगर की सभा में जीतू पटवारी मज़ाक के मूड में नज़र आए.

उपचुनाव (By Election) की तारीख (Date) की घोषणा चाहें अभी तक नहीं हुई हो लेकिन चुनाव प्रचार का आगाज जरूर हो गया है. चुनाव जीतने की जुगत में प्रत्याशी किसी के भी कहीं भी हाथ पैर जोड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. उन्हें हाथ पैर जुड़वाने वाले भी मौका हाथ से नहीं जाने दे रहे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 22, 2020, 8:24 PM IST
  • Share this:
आगर.उपचुनाव  (By Election) के नजदीक आते आते राजनीतिक पार्टियों के तरह तरह के रंग दिखाई दे रहे हैं. इनके वीडियो सोशल मीडिया (Social media) पर वायरल हो रहे हैं. चुनाव जीतने की लिए प्रत्याशियों को न जाने क्या क्या करना पड़ रहा है. बात एमपी के आगर मालवा की है. यहां उप चुनाव होना हैं. बिसात बिछ चुकी हैं और रैली-सभा शुरू हो गयी हैं. ऐसी ही एक सभा कांग्रेस की हुई जिसमें कमलनाथ सरकार में मंत्री रहे जीतू पटवारी हल्के-फुल्के मूड में हंसी-मज़ाक करते रहे. उनका ये वीडियो वायरल हो गया है.

उपचुनाव की तारीख की घोषणा चाहें अभी तक नहीं हुई हो लेकिन चुनाव प्रचार का आगाज जरूर हो गया है. चुनाव जीतने की जुगत में प्रत्याशी किसी के भी कहीं भी हाथ पैर जोड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. उन्हें हाथ पैर जुड़वाने वाले भी मौका हाथ से नहीं जाने दे रहे. आगर मालवा में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला. जब कांग्रेस के पूर्व मंत्री जीतू पटवारी आगर दौरे पर आए.

अगर शादी न हुई होती तो
आगर विधानसभा के कानड़ में चुनावी कार्यालय के उद्घाटन के दौरान उनका मजाकिया अंदाज देखने मिला. उन्होंने मजाकिया अंदाज में आगर उपचुनाव प्रत्याशी विपिन वानखेड़े को मंच पर पहले खड़ा कराया. फिर वरिष्ठ कार्यकर्ताओ के पैर पकड़वा दिए. साथ ही यह भी कह दिया कि और क्या चाहिए लड़के में, इतना अच्छा लड़का है, इसकी शादी नहीं हुई होती तो अब तक इसे देखकर ही अच्छा रिश्ता मिल जाता. पटवारी के मजाकिया अंदाज का वीडियो कार्यक्रम के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.
हमारी संस्कृति


वायरल हुए मैसेज में लोगों ने वीडियो के साथ यह तक लिख दिया कि कांग्रेसी नेता चुनाव प्रचार कर रहे हैं या प्रत्याशी की शादी के लिए लड़की देख रहे हैं. बीजेपी नेता भी इस मजाकिया अंदाज को लेकर चुटकी लेने में पीछे नहीं रहे. कांग्रेस नेता इसे अपने संस्कार बता रहे हैं. वो कह रहे हैं बड़ों के पैर पड़कर आशीर्वाद लेना अपनी संस्कृति है.

चुनाव के रंग
उपचुनाव का रंग जैसे जैसे छाने लगेगा वैसे वैसे प्रचार के नए नए रंग भी देखने मिलेंगे. इससे पहले भी आगर में पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह का व्यायामशाला में कसरत करने और पूर्व मंत्री सचिन यादव का पान की दुकान पर पान खाते हुए का वीडियो वायरल हो चुका है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज