कार और कंटेनर की टक्कर में परिवार की तीन पीढ़ी के चार लोगों की मौत
Agar-Malwa News in Hindi

कार और कंटेनर की टक्कर में परिवार की तीन पीढ़ी के चार लोगों की मौत
दुर्घटना के बाद क्षतिग्रस्त कार

आगर मालवा जिले में आज रफ्तार का कहर एक बार फिर बरपा हुआ.एक बड़े हादसे में 4 लोगों की जान चली गई. मृतकों में एक पांच साल की मासूम, दो पुरुष और एक महिला शामिल हैं.हादसा यूं हुआ कि शनिवार की सुबह सुसनेर मार्ग पर आमला के समीप एक कार और कंटेनर की जबरदस्त भिड़ंत हो गई.टक्कर इतनी भीषण थी कि कार कंटेनर में फंस गई.

  • Share this:
आगर मालवा जिले में आज रफ्तार का कहर एक बार फिर बरपा हुआ.एक बड़े हादसे में 4 लोगों की जान चली गई. मृतकों में एक पांच साल की मासूम, दो पुरुष और एक महिला शामिल हैं.हादसा यूं हुआ कि शनिवार की सुबह सुसनेर मार्ग पर आमला के समीप एक कार और कंटेनर की जबरदस्त भिड़ंत हो गई.टक्कर इतनी भीषण थी कि कार कंटेनर में फंस गई जिससे उसमें सवार लोग भी कार में फंसे रह गए.घटना के बाद जमा भीड़ कार सवारों को निकालने की मशक्कत करने लगी.लगभग 1 घंटे तक सफलता नहीं मिलने के बाद आखिरकार जेसीबी मशीन की मदद से इन लोगों को स्थानीय लोगों की मदद से निकाला गया.तब तक कार सवार सभी लोगों की मौत हो चुकी थी.

इस दौरान सड़क पर इसलिए जाम लगा रहा कि जो भी वाहन वहां से गुजर रहा था, वह वहां पर रुक कर हादसे के बारे में मालूम कर रहा था और उसकी भीषणता को देख कर सहम जा रहा था. मृतक पाटन जिला झालावाड़ के रहने वाले है जो बोहरा मुस्लिम समाज के थे.वाहन चला रहे अब्दुल कादिर,उसकी 5 साल की बेटी बतूल व मां और बाप, जिनकी मौके पर ही मौत हो गई थी, उनके शव पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए .कंटेनर का ड्राइवर और अन्य स्टाफ घटना के बाद से फरार है जिन्हें सुसनेर पुलिस तलाश रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading