Home /News /madhya-pradesh /

MP Crime: पत्नी के चरित्र पर था शक, बच्चों के सामने ही घोंट दिया गला, रातभर बैठे रहे मां की लाश के पास

MP Crime: पत्नी के चरित्र पर था शक, बच्चों के सामने ही घोंट दिया गला, रातभर बैठे रहे मां की लाश के पास

आगर मालवा ने पति ने शक के चलते बच्चों के सामने पत्नी का गला घोंट दिया. (File-Twitter)

आगर मालवा ने पति ने शक के चलते बच्चों के सामने पत्नी का गला घोंट दिया. (File-Twitter)

Agar Malwa Murder Case: शक की मानसिकता ने एक और घर तबाह कर दिया. आगर मालवा जिले में चरित्र पर शंका के चलते एक पति ने पत्नी का कत्ल कर दिया. जिस वक्त वह पत्नी का गला घोंट रहा था, उस वक्त उसके तीन बच्चे डरे-सहमे पास में ही बैठे थे. हत्या के बाद पति भाग गया, लेकिन बच्चे मां की लाश के पास ही बैठे रहे. ये दिल दहला देने वाली घटना मंगलवार देर रात हुई. पुलिस ने सूचना पर मौके से शव बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. आरोपी को पकड़कर पूछताछ की जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

    आगर मालवा. आगर मालवा जिले में पति ने चरित्र शंका के चलते अपनेे तीन बच्चों के सामने ही पत्नी की गला घोंंट कर हत्या कर दी. वारदात सोयत थाना क्षेत्र के देहरिया सोयत गांव में मंगलवार देर रात हुई. पुलिस के मुताबिक आरोपी पति को गिरफ्तार पूछताछ की जा रही है.

    सुसनेर एसडीओपी एनएस रावत ने बताया कि हत्या 35 साल के बालचंद मेघवाल ने की है. मंगलवार देर रात करीब 12:30 बजे उसका पत्नी रेजिना (27) से झगड़ा हुआ. वह रेजिना के चरित्र पर शक करता था. दोनों के बाद कहासुनी हुई और बालचंद ने उसका गला घोंट दिया. उसके तीन बच्चे वीरेंद्र, सिमरन और दिव्या वहीं मौजूद थे. सबसे बड़ी बेटी दिव्या 13 साल की है. उसने पुलिस को बताया कि पिता ने उनके सामने ही मां को मार दिया.

    बच्चों को पड़ोसियों को बताई घटना

    पुलिस ने बताया कि पत्नी की हत्या के बाद बालचंद मौके से फरार हो गया था, जबकि, डरे हुए बच्चे मां की लाश के पास ही रातभर बैठे रहेे. सुबह होते ही बच्चों ने पड़ोसियों को अ्पने बाप की करतूत पड़ोसियों को बताई. उसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी. सुसनेर एसडीओपी एनएस रावत, सोयत थाना प्रभारी हरीश जेजुरकर सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने घेरकर आरोपी पति को पकड़ लिया. पुलिस ने महिला का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है.

    OMG: चलते-चलते हवा में 10 फीट उछली कार

    बॉलीवुड की फिल्मोंमें चलते-चलते हवा में कार उछलने और गिरने के कई वीडियो आपने देखे होंगे. लेकिन सच में ही ऐसी कोई घटना हो जाए और उसका वीडियो भी रिकॉर्ड हो जाए तो उसकी चर्चा होनी तय ही है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो सीसीटीवी फुटेज है, जो मध्य प्रदेश के आगर-मालवा जिले में रिकॉर्ड हुआ है. यहां करीब एक चलती कार करीब 10 फीट हवा में उछल गई. कार सिर्फ हवा में ही नहीं उछली बल्कि सड़क किनारे की झाड़ियों में जा गिरी.

    आमतौर पर इतने भयंकर हादसे के बाद ड्राइवर के बचने की उम्मीद कम ही रहती है. हादसे में अगर ड्राइवर की जान बच भी जाए तो भी उसे गंभीर चोंटें लग जाती हैं. लेकिन आगर-मालवा हाईवे के पास जो हादसा हुआ, उसे देख लो हैरान हैं. 10 फीट तक कार हवा में उड़कर गिरने के बाद भी ड्राइवर तक खरोंच तक नहीं लगी. जिसने भी इस हादसे को देखा, बस यही बोला कि ये तो भगवान का चमत्कार ही है.

    Tags: Agar malwa news, Mp news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर