लाइव टीवी

भाईदूज पर मायके जाने की जिद कर रही थी पत्नी, नाराज पति ने कर दिया एसिड अटैक

Rajneesh Sethi | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 29, 2019, 12:09 PM IST
भाईदूज पर मायके जाने की जिद कर रही थी पत्नी, नाराज पति ने कर दिया एसिड अटैक
भाईदूज पर पत्नी के मायके जाने की ज़िद से नाराज़ पति ने फेंका एसिड

पीड़ित महिला को प्राथमिक उपचार के बाद उज्जैन रेफर किया गया है. घटना की जानकारी लगने पर सुसनेर पुलिस ने धारा 307 व 326A में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल आरोपी पति माउसिंह फरार बताया जा रहा है.

  • Share this:
आगर मालवा. मध्य प्रदेश के आगर मालवा (Agar Malwa) जिले के सुसनेर थाना क्षेत्र के ग्राम मेहतपुर में एसिड अटैक का मामला सामने आया है. यहां एक पति ने गुस्से में आकर अपनी पत्नी (Wife) पर एसिड अटैक (Acid attack) कर दिया. दरअसल भाईदूज (Bhiadooj) पर पत्नी के मायके जाने को लेकर पिछले कुछ दिन से दोनों के बीच विवाद चल रहा था. इसी क्रम में देर रात घर में सो रही महिला पर आरोपी पति ने एसिड फेंक दिया. महिला को गंभीर हालत में उज्जैन रेफर किया गया है. घटना के बाद आरोपी फरार है. आरोपी दूध का व्यवसाय करता है.

घर में सो रही पत्नी पर फेंका एसिड
सुसनेर थाना प्रभारी विवेक कनोजिया के मुताबिक ग्राम मेहतपुर निवासी 25 वर्षीय महिला भाईदूज त्योहार पर अपने मायके जाना चाहती थी, लेकिन उसका पति माऊसिंह उसे नहीं भेजना चाहता था जिसके चलते दोनों पति-पत्नी में कुछ दिनों से विवाद चल रहा था. सोमवार देर रात इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद बढ़ गया, जिसमें रात के ढाई बजे गुस्साए पति ने सो रही पत्नी पर घर में रखा एसिड फेंक दिया. इस हमले में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई.

वारदात के बाद आरोपी पति फरार 

पीड़ित महिला को प्राथमिक उपचार के बाद उज्जैन रेफर किया गया है. घटना की जानकारी लगने पर सुसनेर पुलिस ने धारा 307 व 326A में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल आरोपी पति माउसिंह फरार बताया जा रहा है. घर मे रखे एसिड के बारे में बताया जा रहा है कि आरोपी का दूध डेयरी का व्यवसाय है और दूध की क्वालिटी जांचने के लिए वो एसिड का उपयोग करता था. उसने यही एसिड उठाकर अपनी पत्नी पर उड़ेल दिया.

ये भी पढ़ें-

कमलनाथ के मंत्री ने दिग्विजय-सिंधिया पर साधा निशाना, बोले- MP के बारे में कुछ नहीं जानते दोनों नेता
Loading...

बाराखम्बा मंदिर में पशुपतिनाथ पर पड़वा को चढ़ता है इतना दूध कि बन जाता है तालाब

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आगर मालवा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 11:49 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...