VIDEO: जब ज्योतिरादित्य सिंधिया ने की पीएम मोदी की मिमिक्री!
Agar-Malwa News in Hindi

सिंधिया ने शिवराज पर निशाना साधते हुए कहा कि शिवराज कहते हैं पिछले 15 सालों में एमपी को बेहाल कर दिया. शिवराज की नर्मदा सेवा यात्रा नहीं थी सर्वे यात्रा थी

  • Share this:
मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार अपने चरम पर है. इसी क्रम में आगर मालवा जिले के बीजानगरी में कांग्रेस के स्टार प्रचारक ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस के प्रत्याशी विपिन वानखेड़े के पक्ष में सभा की. सभा के दौरान सिंधिया ने 2013 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रचार भाषणों की मिमिक्री भी की. (इसे पढ़ें- OPINION : बीजेपी में गैर संघ पृष्ठभूमि की नेता, जिनका नाम पीएम पद की रेस में रहा)

सिंधिया ने शिवराज पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि शिवराज कहते हैं पिछले 15 सालों में एमपी को बेहाल कर दिया. शिवराज की नर्मदा सेवा यात्रा नहीं थी सर्वे यात्रा थी. यात्रा के दौरान दिन में पूजन होता था और रात में खनन. सिंधिया ने कहा पिछले 15 साल केवल भाजपाइयों के लिए बेमिसाल हुए, साइकल से चलने वाले अरबपति हो गए हैं.

मीडिया से बातचीत के दौरान कांग्रेस के कमजोर होने पर गठबंधन नही होने के बयान पर कहा कि आगामी 11 तारीख को पता चलेगा कि कांग्रेस कितनी कमजोर है. कांग्रेस की पूर्ण बहुमत से सरकार बनेगी. वहीं सिंधिया ने सुषमा स्वराज को शुभकामनाएं देते हुए अपने आपको शुभचिंतक बताया.



यह भी पढ़ें- कमलनाथ बोले- 90% मुस्लिम वोट नहीं मिले तो कांग्रेस को होगा बड़ा नुकसान, Video वायरल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज