MP By-Election: सीएम शिवराज की आवाज की हूबहू कॉपी करता है ये शख्स, उपचुनाव में बना खास

आगर मालवा निवासी कपिल अंजाना सीएम शिवराज की आवाज की हूबहू कॉपी करते हैं.
आगर मालवा निवासी कपिल अंजाना सीएम शिवराज की आवाज की हूबहू कॉपी करते हैं.

मध्य प्रदेश (MadhyaPradesh) में चुनावी रंग शबाब पर है. रोजाना चुनाव (Election) में नए नए रंग देखने को मिल रहे हैं.

  • Share this:
आगर मालवा. मध्य प्रदेश (MadhyaPradesh) में चुनावी रंग शबाब पर है. रोजाना चुनाव (Election) में नए नए रंग देखने को मिल रहे हैं. आगर मालवा जिले के समीप के एक शख्स ऐसे हैं, जो यूं तो गांव के ही निवासी हैं, मगर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की हूबहू नकल कर मंच से ऐसे भाषण देते हैं, मानो एमपी सीएम शिवराज स्वयं ही बोल रहे हैं. अगर कोई व्यक्ति इस नौजवान को बोलते हुए नहीं देखे और सिर्फ सुने तो उसको अपने कानों पर यकीन नहीं होगा. लयबद्ध तरीके से यह युवक शिवराज सिंह चौहान की हुबहू मिमिक्री करता है.

दरअसल आगर मालवा जिले के समीप जलाल खेड़ी गांव का मूल निवासी यह नौजवान जिसका नाम कपिल आंजना है, पिता खेती-बाड़ी करते हैं. शुरू से ही शिवराज सिंह चौहान के भाषण सुनकर गांव में उनकी नकल किया करता था. धीरे-धीरे वह शिवराज सिंह चौहान की अच्छी खासी नकल करने लगा. जब अपने दोस्तों को शिवराज सिंह चौहान की आवाज निकाल कर बताने लगा. दोस्तों द्वारा इस कला को सराहा गया और अपनों के दिये गए हौसले कि वजह से अब कपिल, शिवराज सिंह चौहान जैसी आवाज अच्छी खासी निकाल लेता है.

मंचों पर तालियां
नौजवान शिवराज सिंह चौहान के भाषणों को बहुत अच्छे से सुनने लगा और धीरे-धीरे अभ्यास करने लगा एक समय वह आया जब कपिल मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की हूबहू मिमिक्री करने लगा. जब वह बोलता है तो कानों पर यकीन नहीं होता क्योंकि एक पल के लिए तो ऐसा लगता है जैसे शिवराज सिंह चौहान ही बोल रहे हैं. वर्तमान में कपिल कई जगह पर जाकर शिवराज सिंह चौहान की आवाज निकाल कर खूब तालियां बटोर रहा है. लोग अपने कार्यक्रमों में कपिल को बुलाने लगे हैं. कपिल का कहना है कि वो बचपन से ही शिवराज सिंह चौहान की आवाज की नकल करने की कोशिश करता था. अब थोड़ा सफल हो रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज