लाइव टीवी

VIRAL VIDEO: MLA की मांग पर बस न भेजना पड़ा भारी, पुलिस कांस्टेबल ने जमकर की ड्राइवर की पिटाई

Rajneesh Sethi | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 5, 2019, 12:26 PM IST
VIRAL VIDEO: MLA की मांग पर बस न भेजना पड़ा भारी, पुलिस कांस्टेबल ने जमकर की ड्राइवर की पिटाई
वर्दी का रौब दिखाकर आरक्षक ने बस ड्राइवर की कर दी पिटाई

आगर मालवा (Agar Malwa) जिले के नलखेड़ा में एक पुलिस आरक्षक का अपनी वर्दी का रौब दिखाकर बस ड्राइवर की पिटाई करने का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है.

  • Share this:
आगर मालवा. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में आगर मालवा (Agar Malwa) जिले के नलखेड़ा में पुलिस द्वारा अपनी वर्दी का रौब दिखाते हुए पिटाई करने का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है. वीडियो में एक आरक्षक सिंघम बनकर बस के ड्राइवर और उसके साथियों को लाठियों से पीट रहा है.

इसलिए आरक्षक ने की थी पिटाई

वायरल हुए इस वीडियो में वर्दी का रौब दिखाकर पुलिस आरक्षक कह रहा है," विधायक ने चुनरी यात्रा में आए लोगों को उनके गंतव्य तक पहुंचने के लिए 4 बसों की व्यवस्था के लिए कहा था, लेकिन बस ऑपरेटरों (Bus Operators) ने अपनी बसें नहीं भेजी." बस इसी बात से नाराज होकर आरक्षक तेजाराम ने बस ड्राइवर और उसके साथियों की पिटाई (Assault) कर दी.

बस ऑपरेटरों ने की मामले में शिकायत

संबंधित मामले में नलखेड़ा थाना प्रभारी संजय सिंह राजपूत ने कहा कि विवाद की जानकारी मिली है. उन्होंने कहा कि बस ऑपरेटरों ने आरक्षक के खिलाफ आवेदन दिया है, जिसकी जांच की जा रही है. तथ्यों के सामने आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.



आरक्षक को किया गया लाइन अटैच
Loading...

आरक्षक को एसपी सविता सोहाने द्वारा फिलहाल लाइन अटैच कर दिया गया है. बहरहाल, देशभक्ति और जन सेवा की बात करने वाली पुलिस ही जब अपनी वर्दी का रौब दिखाकर उसका गलत इस्तेमाल कर आमजनों के साथ अभद्र व्यवहार और मारपीट पर उतर आएगी, तो फिर पब्लिक अपनी शिकायत लेकर किसके पास जाएगी.

ये भी पढ़ें:- शिक्षा मंत्री के पैर पकड़ रो पड़े शिक्षक दंपति, बोले- 20 महीने से रुका है वेतन, भूखे मर रहे हैं हम


ये भी पढ़ें:- PM मोदी से मिले CM कमलनाथ: बाढ़ राहत के लिए मांगा 16 हजार करोड़ का पैकेज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आगर मालवा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 5, 2019, 7:45 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...