Home /News /madhya-pradesh /

OMG: चलते-चलते हवा में 10 फीट उछली कार, ड्राइवर को खरोंच तक नहीं आई, देखें सांसें थामने वाला वीडियो

OMG: चलते-चलते हवा में 10 फीट उछली कार, ड्राइवर को खरोंच तक नहीं आई, देखें सांसें थामने वाला वीडियो

Viral Video in Modi Highway: मध्य प्रदेश के आगर-मालवा जिले में मोड़ी हाईवे पर चलती हुई कार हवा में उड़ गई.

Viral Video in Modi Highway: मध्य प्रदेश के आगर-मालवा जिले में मोड़ी हाईवे पर चलती हुई कार हवा में उड़ गई.

Madhya Pradesh Viral Video News: मध्य प्रदेश के आगर-मालवा (Agar-Malwa) जिले के नेशनल हाईवे पर एक बड़ा हादसा हो गया. यहां चलते-चलते एक कार अचानक हवा में उछल गई. कार करीब 10 फीट तक हवा में उड़ी और इसके बाद झाड़ियों में जा गिरी. हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई, लेकिन ड्राइवर को खरोंच तक नहीं आई. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अधिक पढ़ें ...

    आगर-मालवा. बॉलीवुड की फिल्मों (Bollywood Film) में चलते-चलते हवा में कार उछलने और गिरने के कई वीडियो आपने देखे होंगे. लेकिन सच में ही ऐसी कोई घटना हो जाए और उसका वीडियो भी रिकॉर्ड हो जाए तो उसकी चर्चा होनी तय ही है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Video Viral On Social Media) हो रहा है. वायरल वीडियो सीसीटीवी फुटेज है, जो मध्य प्रदेश के आगर-मालवा जिले में रिकॉर्ड हुआ है. यहां करीब एक चलती कार करीब 10 फीट हवा में उछल (Car jumps in Air) गई. कार सिर्फ हवा में ही नहीं उछली बल्कि सड़क किनारे की झाड़ियों में जा गिरी.

    आमतौर पर इतने भयंकर हादसे के बाद ड्राइवर के बचने की उम्मीद कम ही रहती है. हादसे में अगर ड्राइवर की जान बच भी जाए तो भी उसे गंभीर चोंटें लग जाती हैं. लेकिन आगर-मालव हाईवे के पास जो हादसा हुआ, उसे देख लो हैरान हैं. 10 फीट तक कार हवा में उड़कर गिरने के बाद भी ड्राइवर तक खरोंच तक नहीं लगी. जिसने भी इस हादसे को देखा, बस यहीं बोला कि ये तो भगवान का चमत्कार ही है.
    देखें- हवा में उछलती कार का Video

    तेज गति से आ रही कार हो गई अनियंत्रित
    दरअसल मध्य प्रदेश के आगर मालवा (Agar Malwa) जिले के सुसनेर मोड़ी मार्ग (Susner Mori Marg) पर मोड़ी गांव के पास एक बड़ा हादसा हुआ. गांव के नजदीक हाईवे पर एक पेट्रोल पंप (Petrol Pump) है. इसी पेट्रोल पंप के सामने काफी तेज गति से आ रही एक कार (Over Speeding Car) सड़क से टकराते हुए 10 फीट हवा में उड़ गई और फिर धड़ाम से पेड़ों और झाड़ियों में जा गिरी. पेट्रोल पंप पर सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है. इसी कैमरे में कार एक्सीडेंट (Car Accident CCTV) की चौंकाने वाली घटना रिकॉर्ड हो गई. इस हादसे में ड्राइवर बाल-बाल बच गया, जबकि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. इसी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

    Tags: Agar malwa news, Madhya pradesh news, Mp viral video

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर