महिला को खरीदने वाला गिरफ्तार, लगाया शादी का नाटक कर ठगी का आरोप
Agar-Malwa News in Hindi

महिला को खरीदने वाला गिरफ्तार, लगाया शादी का नाटक कर ठगी का आरोप
मामले की जांच कोतवाली पुलिस कर रही है.

मध्यप्रदेश के आगर मालवा में पुलिस ने महिला को खरीदने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. महिला ने शोषण का आरोप लगाते हुए उसे गलत धंधे में धकेलने का दबाव बनाने का आरोप लगाया है.

  • Share this:
मध्यप्रदेश के आगर मालवा में पुलिस ने महिला को खरीदने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. महिला ने शोषण का आरोप लगाते हुए उसे गलत धंधे में धकेलने का दबाव बनाने का आरोप लगाया है. वहीं दूसरी ओर पुलिस गिरफ्त में आए व्यक्ति ने महिला के परिजनों को 80 हजार रुपए देकर शादी करने की बात कही है. पकड़ाए व्यक्ति के अनुसार महिला और उसके साथियों द्वारा पैसे लेकर शादी का नाटक कर उसके साथ ठगी की गई है.

आगर मालवा के जिला अस्पताल के सामने महिला ने स्थानीय रहवासियों को रोककर उसके साथ खरीद-फरोख्त कर शोषण की जानकारी दी. महिला ने लोगों को बताया कि वह महाराष्ट्र के अमरावती की रहने वाली है. उसके रिश्तेदारों ने आगर के बालाराम लुहार को बेच दिया है. बालाराम द्वारा उसका पिछले कुछ समय से शोषण किया जा रहा है और उसे गलत धंधे में झोंकने का प्रयास किया जा रहा है. इस पर रहवासियों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने बालाराम को पकड़ लिया.

वहीं बालाराम के अनुसार उसने महिला के साथ दो दिन पहले विधिवत शादी की है, जिसकी नोटरी भी उसके पास है. शादी के खर्च के नाम पर महिला के परिजनों ने उससे 80 हजार रुपए भी लिए हैं. शादी के बाद से ही महिला भागने की फिराक में थी. रात में भी भागने का प्रयास किया था. ऐसे में बालाराम के अनुसार उसके साथ महिला और उसके साथी गिरोह ने शादी के नाम पर ठगी की है. कोतवाली पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading